ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरगोबर की खाद लदी ट्राली पलटने से छात्रा की मौत

गोबर की खाद लदी ट्राली पलटने से छात्रा की मौत

गोबर की खाद लदी ट्राली पलटने से एक छात्रा की मौत हो गई। हादसा रविवार को भलुअनी के गड़ेर गांव में हुआ। देर शाम तक पंचायत के बाद परिजनों ने छात्रा का बिना पोस्टमार्टम कराए अंतिम संस्कार कर...

गोबर की खाद लदी ट्राली पलटने से छात्रा की मौत
हिन्दुस्तान टीम, देवरिया Sun, 11 Nov 2018 06:28 PM
ऐप पर पढ़ें

गोबर की खाद लदी ट्राली पलटने से एक छात्रा की मौत हो गई। हादसा रविवार को भलुअनी के गड़ेर गांव में हुआ। देर शाम तक पंचायत के बाद परिजनों ने छात्रा का बिना पोस्टमार्टम कराए अंतिम संस्कार कर दिया। 
    भलुअनी थाना क्षेत्र के गड़ेर गांव के रहने वाले रमेश की आठ वर्षीया बेटी अनुष्का कक्षा एक की छात्रा थी। वह गांव के ही एक विद्यालय में पढ़ती थी। रविवार को स्कूल में छुट्टी होने के चलते अनुष्का घर के समीप एक स्थान पर खेल रही थी। इसी दौरान वह एक व्यक्ति के दरवाजे पर गोबर की खाद लादी जा रही ट्राली के उपर पड़ोस के अन्य बच्चों के साथ चढ़ गई।  चालक ट्रैक्टर ट्राली लेकर खेत में जाने लगा। अभी वह कुछ ही दूर गया था कि  ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई। जिससे ट्राली के नीचे अनुष्का दब गई, जबकि अन्य बच्चे दूसरी तरफ गिर गए। आस पास के लोगों ने घायल बालिका को बाहर से निकाला। परिजन उसको लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बालिका की मौत सुनते ही घर में कोहराम मच गया। परिजन बालिका की मौत की बात सुनते ही शव को लेकर गांव चले गए। उधर ट्रैक्टर चालक और वाहन स्वामी पीड़ित पक्ष का समझाने का प्रयास कर रहे थे। इसे लेकर गांव में देर शाम तक पंचायत के बाद परिजनों ने बालिका के शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें