School student raped and thrown on road in mahrajganj - दुस्साहस: कुशीनगर की छात्रा महराजगंज में अगवा, सड़क पर बेहोश मिली DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दुस्साहस: कुशीनगर की छात्रा महराजगंज में अगवा, सड़क पर बेहोश मिली

banswara gang rape

महराजगंज जिले की सीमा में घुघली स्थित इंटर कॉलेज में पढ़ने गई कुशीनगर की युवती को चौपहिया सवार युवक ने नशीला पदार्थ फेंककर अगवा कर लिया। फिर बेहोशी हालत में रामकोला के पास सड़क पर फेंक कर फरार हो गया। छात्रा की सूचना पर पहुंची डायल 100 पुलिस उसे रामकोला थाने ले गई। उसकी तहरीर पर रामकोला थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। 

नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र की एक गांव की लड़की का आरोप है कि गुरुवार सुबह वह महराजगंज जिले के घुघली में स्थित एक कालेज में पढ़ने जा रही थी। रास्ते में चार पहिया सवार युवक ने उस पर कोई नशीला पदार्थ फेंक दिया। इससे उसे बेहोशी आने लगी। इसके बाद उसने जबरन गाड़ी में बैठा लिया। होश आया तो वह रामकोला थाना क्षेत्र में सड़क पर पड़ी थी। उसने मोबाइल से डायल 100 पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची डायल 100 पुलिस उसे रामकोला थाने लाई। परिजन भी पहुंच गए। पीड़िता की तहरीर पर अपहरण का मुकदमा दर्ज किया गया है।

कुशीनगर के एसपी विनोद कुमार मिश्र ने कहा कि पीड़िता के अनुसार उस पर नशीला पदार्थ फेंक कर उसे जबरन गाड़ी में बिठाकर रामकोला क्षेत्र में फेंक दिया गया। अपहरण का मामला दर्ज कर लिया गया है। छात्रा का मेडिकल कराया जा रहा है। आरोपी युवक की तलाश की जा रही है। जांच-पड़ताल के बाद अन्य आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:School student raped and thrown on road in mahrajganj