ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरकिसानों को दो घंटों में कृषि गोल्‍ड लोन देगा एसबीआई: मुख्य महाप्रबन्धक

किसानों को दो घंटों में कृषि गोल्‍ड लोन देगा एसबीआई: मुख्य महाप्रबन्धक

गोरखपुर मण्डल के दौरे पर शुक्रवार को आई भारतीय स्टेट बैंक की मुख्य महाप्रबंधक श्रीमती सलोनी नारायण क्षेत्रीय कार्यालय एवं शाखाओं के कार्यनिष्पादन की समीक्षा करते हुए ग्राहकों को बेहतरीन सेवाएं...

किसानों को दो घंटों में कृषि गोल्‍ड लोन देगा एसबीआई: मुख्य महाप्रबन्धक
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरFri, 26 Oct 2018 10:50 PM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर मण्डल के दौरे पर शुक्रवार को आई भारतीय स्टेट बैंक की मुख्य महाप्रबंधक श्रीमती सलोनी नारायण क्षेत्रीय कार्यालय एवं शाखाओं के कार्यनिष्पादन की समीक्षा करते हुए ग्राहकों को बेहतरीन सेवाएं प्रदान करने को हर संभव कदम उठाने का आवाह्न किया।

उन्होंने कहा कि ग्राहक सेवा हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है और बैंक अपने ग्राहकों को अत्याधुनिक सुविधाएं देने के लिए हर संभव कदम उठा रहा हैं। उन्होंने कहा कि किसानों की सुविधा के लिए गोरखपुर की 20 शाखाओं में एक्सप्रेस गोल्ड लोन काउण्टर जल्द ही काम करने लगेंगे। इससे किसानों को दो घण्टें में कृषि गोल्ड मिलेगा।

उन्होने कहा कि एसबीआई ग्राहकों को न सिर्फ अत्याधुनिक डिजिटल सेवाएं प्रदान कर रहे हैं बल्कि शाखाओं तथा विशेष शिविरों के माध्यम से हम ग्राहकों को डिजिटल सेवाओं का उपयोग करने के लिए पर्याप्त प्रशिक्षण भी देने का प्रयास कर रहे हैं। ताकि ग्राहक सही एवं सुरक्षित तरीके से हमारी अत्याधुनिक सेवाओं का उपयोग कर सकें। उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि हमें विशेषकर ग्रामीण ग्राहकों को भी जागरूक करने पर बल देना चाहिए।

ताकि वह बैंक की योजनाओं का अधिकतम लाभ उठा सकें। उन्होंने देवरिया मुख्य शाखा में एक विशेष एक्सप्रेस कृषि गोल्ड लोन काउंटर का उदघाटन किया। इस काउंटर पर किसानों को मात्र दो घंटों में कृषि गोल्ड लोन प्रदान किए जाएंगे। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि शीघ्र ही गोरखपुर की 20 शाखाओं में ऐसे ही एक्सप्रेस गोल्ड लोन काउंटर खोले जाएंगे।

इस दौरान कार्यक्रम में नेटवर्क 3 के महाप्रबंधक श श्रीकांत एवं प्रशासनिक कार्यालय गोरखपुर के उप महाप्रबंधक (व्यवसाय एवं परिचालन), पी सी बरोड़ सहित सभी क्षेत्रीय कार्यालयों के वरिष्ठ अधिकारीगण उपस्थित रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें