DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  गोरखपुर  ›  बालू कारोबारियों ने दुकानदार पर बोला हमला, पीटकर लहूलुहान किया, जानिए वजह
गोरखपुर

बालू कारोबारियों ने दुकानदार पर बोला हमला, पीटकर लहूलुहान किया, जानिए वजह

हिन्‍दुस्‍तान टीम ,गोरखपुर Published By: Ajay Singh
Mon, 14 Jun 2021 05:10 PM
बालू कारोबारियों ने दुकानदार पर बोला हमला, पीटकर लहूलुहान किया, जानिए वजह

उत्‍तर प्रदेश के गोरखपुर के चौरीचौरा के भोपा बाजार स्थित राज पब्लिक स्कूल की बिल्डिंग में हार्डवेयर की दुकान चलाने वाले सन्दीप गुप्ता को बालू करोबारियों ने सोमवार की सुबह पीटकर लहूलुहान कर दिया और आरोप है कि दुकान में जमकर तोड़फोड़ भी की। पीड़ित का आरोप है कि हमलावरों ने दुकान में रखी नगदी और गले से सोने की चेन को भी लूट लिया।

 

नगर पंचायत मुंडेरा बाजार निवासी संदीप गुप्ता सुबह 8.30 बजे जब दुकान खोलने पहुंचे तो दुकान के सामने बालू लादकर ट्राली खड़ी थी। संदीप ने चौरा निवासी पिंटू उपाध्याय से ट्रैक्टर ट्राली को दुकान के सामने से हटाने को कहा तो पिंटू गाली देने लगा। संदीप का कहना है कि पिंटू बालू करोबारी है और प्रतिदिन बालू लदी गाड़ी दुकान के सामने खड़ी कर देता है। सोमवार को मना करने पर गाली देने लगा और अपने घर फोन करके अपने भाई राजेश व रत्नेश उपाध्याय, दिनेश उपाध्याय पुत्र गण राजेश उपाध्याय और 15-20 अन्य लोगों को बुला लिया और मारने पीटने लगे।

 

घटना की जानकारी पाकर मौके ओर पहुंचे संदीप के भाई सुजीत व अजित गुप्ता ने जब संदीप को बचाने की कोशिश किया तो उनको भी पीटकर लहूलुहान कर दिया। बचने के लिए अपनी दुकान में छिपने का प्रयास किया तो लोग दुकान में घुसकर मारने पीटने लगे और दुकान के सामान में तोड़फोड़ करते हुए सामान को बिखेर दिया। आरोप है कि जाते जाते गल्ले में रखा 5 हजार रुपये और गले से सोने की चेन भी लूट ले गए। संदीप ने घटना की तहरीर मुकामी पुलिस को दिया है। इंस्पेक्टर सन्तोष कुमार अवस्थी ने बताया कि मामला संज्ञान में है। दोषियों के खिलाफ कठोर कार्यवाही की जाएगी।

संबंधित खबरें