ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरसपा ने मीडिया में पक्ष रखने वाले पैनलिस्टों को हटाया

सपा ने मीडिया में पक्ष रखने वाले पैनलिस्टों को हटाया

समाजवादी पार्टी ने लोकसभा चुनाव के दौरान पार्टी का पक्ष रखने के लिए मनोनित किए गए पैनलिस्टों का मनोयन रद्द कर दिया है। पार्टी ने स्पष्ट रूप से निर्देश दे दिया है कि कोई भी मनोनित पैनलिस्ट अब मीडिया...

सपा ने मीडिया में पक्ष रखने वाले पैनलिस्टों को हटाया
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरSat, 25 May 2019 02:17 PM
ऐप पर पढ़ें

समाजवादी पार्टी ने लोकसभा चुनाव के दौरान पार्टी का पक्ष रखने के लिए मनोनित किए गए पैनलिस्टों का मनोयन रद्द कर दिया है। पार्टी ने स्पष्ट रूप से निर्देश दे दिया है कि कोई भी मनोनित पैनलिस्ट अब मीडिया के सामने बिना अनुमति के पक्ष नहीं रखेगा।

समाजवादी पार्टी ने चुनाव के दौरान प्रदेश भर में वरिष्ठ नेताओं को मीडिया में पार्टी का पक्ष रखने तथा इलेक्ट्रानिक मीडिया में पार्टी की तरफ से डिवेट में हिस्सा लेने के लिए पैनलिस्ट मनोनीत किया था। चुनाव खत्म होने के बाद 24 मई को पार्टी ने एक निर्देश पत्र जारी कर दिया है। समाजवादी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने पत्र लिखकर कहा है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देश पर सभी पैनलिस्टों का मनोनयन तत्काल प्रभाव से रद्द कर दिया गया है।

इतना ही नहीं श्री चौधरी ने कहा है कि समाजवादी पार्टी के किसी भी नेता या पदाधिकारी को मीडिया में पार्टी की तरफ से पक्ष रखने या इलेक्ट्रानिक मीडिया में होने वाले डिवेट में शामिल होने की अनुमति नहीं है। समाजवादी पार्टी सूत्रों का कहना है कि गोरखपुर जिले में जफर अमीन डक्कू और कपीश श्रीवास्तव को पैनलिस्टों की सूची में शामिल किया गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें