ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुररात में जा रहा था साढ़ू के घर, बदमाशों ने मार दी गोली

रात में जा रहा था साढ़ू के घर, बदमाशों ने मार दी गोली

धनघटा के बैजूनाथ धाम के समीप गुरुवार की रात बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी और भागने लगे। युवक ने दौड़ाकर बाइक पकड़ी तो तीनों गिर पड़े। लोगों की भीड़ बढ़ते देख पकड़े जाने के भय से बाइक...

रात में जा रहा था साढ़ू के घर, बदमाशों ने मार दी गोली
कार्यालय संवाददाता, संतकबीरनगरThu, 27 Jul 2017 11:21 PM
ऐप पर पढ़ें

धनघटा के बैजूनाथ धाम के समीप गुरुवार की रात बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी और भागने लगे। युवक ने दौड़ाकर बाइक पकड़ी तो तीनों गिर पड़े। लोगों की भीड़ बढ़ते देख पकड़े जाने के भय से बाइक छोड़ फरार हो गए।  
   गोरखपुर जनपद के बेलघाट थाना क्षेत्र के सोमवापुर निवासी शैवाल गुरुवार की रात लगभग नौ बजे बजे अपने घर से रघुनाथपुर स्थित साढू के घर जा रहे थे। बैजूनाथ धाम के पास एक पल्सर पर सवार तीन बदमाशों ने उन्हें रोक लिया और असलहे के बट से सर पर वार कर दिया। शैवाल ने बताया कि इसका विरोध किया तो दूसरे ने शैवाल की जांघ पर गोली मार दी। इसके बाद बाइक चला रहे बदमाश भागने लगे। इसी बीच शैवाल ने दिलेरी दिखाते हुए उन्हें दौड़ा कर बाइक पकड़ लिया। इससे  तीनों बदमाश गिर पड़े। इसी बीच गोली की आवाज सुनकर और लोग इकट्ठा हो गए तो तीनों बदमाश अपनी बाइक छोड़कर भाग निकले। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल शैवाल को सीएससी हैंसर पहुंचाया। हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। बदमाशों की बाइक को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें