ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरजमीन रंजिश में साधू को पीटा, केस दर्ज

जमीन रंजिश में साधू को पीटा, केस दर्ज

कैंपियरगंज, हिन्दुस्तान संवाद। कैंपियरगंज थाना क्षेत्र के विशुनपुर गांव में राम जानकी मंदिर के...

जमीन रंजिश में साधू को पीटा, केस दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरMon, 24 Jun 2024 03:15 AM
ऐप पर पढ़ें

कैंपियरगंज, हिन्दुस्तान संवाद।
कैंपियरगंज थाना क्षेत्र के विशुनपुर गांव में राम जानकी मंदिर के ज़मीनी विवाद में जामुन तोड़ने के मामले को लेकर मनबढ़ों ने गोलबंद होकर साधू बालकदास की पिटाई कर दी। पीड़ित पक्ष के रामेश्वर की तहरीर पर पुलिस गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक, कैंपियरगंज के विशुनपुर गांव के रामजानकी मंदिर का संचालन व देखभाल अयोध्या के संत राजू दास महाराज द्वारा अपने साधू-संतों को रखकर किया जा रहा है तो गांव के दूसरे पक्ष के द्वारा उस संपत्ति को निजी बताया जाता है। जिसके विवाद को लेकर दोनों पक्ष मंदिर की संपत्ति को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। ग्रामीणों की मानें तो शुक्रवार को मंदिर परिसर में स्थित जामुन तोड़ने को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई थी।

उसी रंजिश को लेकर शनिवार की सुबह रामरुप, रामस्वरुप, रामविलास सहित करीब आधा दर्जन लोग गोलबंद होकर मंदिर पर चढ़कर मंदिर पर मौजूद साधू बालकदास की लाठी डंडे से पिटाई कर दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर रामरुप, रामस्वरूप, रामविलास सहित करीब आधा दर्जन लोगों पर बलवा व मारपीट करने की धारा पर केस दर्ज कर जांच कर रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।