ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरआरपीएफ सिपाही ने नौकरी के नाम पर 8 लाख हड़पा,केस दर्ज

आरपीएफ सिपाही ने नौकरी के नाम पर 8 लाख हड़पा,केस दर्ज

- पिता से 2017 में लिया था रकम, बेटे न दर्ज कराया है केस पिता से 2017 में लिया था रकम, बेटे न दर्ज कराया है केस गोरखपुर। वरिष्ठ संवाददाता कैन्ट...

आरपीएफ सिपाही ने नौकरी के नाम पर 8 लाख हड़पा,केस दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरSun, 14 May 2023 06:31 PM
ऐप पर पढ़ें

- पिता से 2017 में लिया था रकम, बेटे ने दर्ज कराया है केस

गोरखपुर, वरिष्ठ संवाददाता। कैंट इलाके के मोहद्दीपुर चार फाटक मियां साहेब गली निवासी आरपीएफ सिपाही उमरेंद्र राव ने रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर 8 लाख रुपये लेकर हड़प लिया है। खोराबार पुलिस ने रविवार को उमरेंद्र के खिलाफ रुपये हड़पने, जालसाजी व धमकी देने के आरोप में केस दर्ज किया है।

जानकारी के अनुसार उमरेंद्र राव आरपीएफ में सिपाही के पद पर तैनात हैं। उमरेन्द्र की पहचान अमरजीत से थी। नौकरी दिलवाने के नाम पर 2017 में उमरेंद्र ने 8 लाख रुपये अमरजीत से लिया था। इसके बाद अमरजीत की मौत हो गई। सारी जिम्मेदारी अमरजीत के बेटे राजू पर आ गई। इधर सिपाही उमरेंद्र न तो नौकरी दिलाई और न ही रुपये ही वापस किया।

जबकि रुपये के अभाव में राजू की बहन की शादी नहीं हो पा रही। आरोप है कि राजू के रुपये मांगने पर उमरेंद्र ने धमकी देनी शुरू कर दी है। राजू ने एसपी सिटी कृष्ण कुमार विश्नोई से गुहार लगाई। जिसके बाद खोराबार पुलिस ने आरोपी सिपाही उमरेंद्र पर केस दर्ज कर लिया। राजू का आरोप है कि उमरेंद्र ने अन्य कई लोगों से इस प्रकार से ही रुपये लिए हैं।

---

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें