ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरअलर्ट: आज गोरखपुर कई रास्तों नहीं चलेंगी गाड़ियां, रूट चार्ट देखकर निकलें 

अलर्ट: आज गोरखपुर कई रास्तों नहीं चलेंगी गाड़ियां, रूट चार्ट देखकर निकलें 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम और गणेश प्रतिमा विसर्जन के चलते रविवार को शहर के कई रास्तों पर गाड़ियां नहीं चलेंगी।  ये है रूट डायवर्जन चार्ट (दोपहर 12 बजे से) -जेपी अस्पताल मार्ग...

अलर्ट: आज गोरखपुर कई रास्तों नहीं चलेंगी गाड़ियां, रूट चार्ट देखकर निकलें 
निज संवाददाता ,गोरखपुर Sun, 23 Sep 2018 07:40 AM
ऐप पर पढ़ें

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम और गणेश प्रतिमा विसर्जन के चलते रविवार को शहर के कई रास्तों पर गाड़ियां नहीं चलेंगी। 

ये है रूट डायवर्जन चार्ट (दोपहर 12 बजे से)
-जेपी अस्पताल मार्ग एवं झूले लाल मंदिर की तरफ से कोई भी वाहन फ्लीट के आगमन एवं प्रस्थान के समय गोरखनाथ मंदिर की तरफ नही जायेगें। 
-जगेसर पासी तिराहा एवं रसुलपुर तिराहा की तरफ से कोई भी वाहन गोरखनाथ मंदिर की तरफ फ्लीट के आगमन एंव प्रस्थान के समय  नहीं जायेगें।
-मोहरीपुर चौराहे से बरगदवा की तरफ फ्लीट के आगमन एवं प्रस्थान के समय सभी प्रकार के वाहन प्रतिबन्धित रहेंगे।
-खजांची चैराहा से र्फिटलाइजर रोड की तरफ फ्लीट के आगमन एवं प्रस्थान के समय सभी प्रकार के वाहन प्रतिबन्धित रहेगें।
-खजान्ची चैराहा से मेडिकल कालेज रोड पर फ्लीट के आगमन एंव प्रस्थान के समय सभी प्रकार के वाहन प्रतिबन्धित रहेगें।
-बरगदवा तिराहा एवं कौड़ियहवा तिराहा की तरफ से कोई भी वाहन गोरखनाथ मंदिर की तरफ नही जायेगा। वे वाहन बरगदवा तिराहा से र्फिटलाइजर, खजान्ची, पादरी बाजार, कौवा बाग, मोहद्दीपुर होते हुये अपने गन्तव्य को आयेगें एवं जाएंगे। 


दोपहर 4 बजे से 
-देवरिया बाईपास से नौसढ़ की तरफ भारी माल वाहक वाहन और बसों का आवागमन प्रतिबंधित रहेगा। वाहन देवरिया बाईपास होकर रामनगर करजहां से अपने गंतव्य की ओर जा सकेंगे। 
-सहजनवां से नौसढ़ की तरफ आने वाले सभी मालवाहक वाहन जो महराजगंज, सोनौली, गोरखपुर शहर की तरफ जाने वाले हैं वे कालेसर,बाघागाड़ा, फोरलेन, रामनगर, करजहां, सोनबरसा, पिपराइच होकर अपने गंतव्य को जाएंगे और उसी रास्ते से आएंगे
-वाराणसी-बड़हलगंज की तरफ से आने वाले भारी मालवाहक वाहन जो महराजगंज, सोनौली और गोरखपुर शहर की तरफ जाने वाले हैं वे बाघागाड़ा फोरलेन से ही बाईपास होकर सोनबरसा, पिपराइच होते हुए अपने गंतव्य को जाएंगे और वापस आएंगे।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें