ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुर14 दिन बाद भी बिजलीकर्मी से लूट का खुलासा नहीं

14 दिन बाद भी बिजलीकर्मी से लूट का खुलासा नहीं

गोरखपुर तिवारीपुर के डोमिनगढ़ पुल के पास बिजलीकर्मियों से हुई नौ लाख की लूट की वारदात में पुलिस के हाथ 13 दिन बाद भी खाली है। करीब दर्जनों लोगों से पूछताछ कर चुकी क्राइम ब्रांच और स्थानीय पुलिस अब...

14 दिन बाद भी बिजलीकर्मी से लूट का खुलासा नहीं
वरिष्ठ संवाददाता,गोरखपुर Sat, 15 Dec 2018 01:04 PM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर तिवारीपुर के डोमिनगढ़ पुल के पास बिजलीकर्मियों से हुई नौ लाख की लूट की वारदात में पुलिस के हाथ 13 दिन बाद भी खाली है। करीब दर्जनों लोगों से पूछताछ कर चुकी क्राइम ब्रांच और स्थानीय पुलिस अब सुस्त पड़ गई है। पुलिस की अब तक की कार्रवाई से नाराज आईजी ने जिले के अधिकारियों से पूछा है कि लुटेरे आखिर कब तक पकड़े जाएंगे। घटना का पर्दाफाश करने के लिए उन्होंने एक सप्ताह का वक्त दिया है। 
लापरवाही
अफसरों से पूछा आखिर कब पकड़े जाएंगे लुटेरे 
- 30 नवंबर को तिवारीपुर के डोमिनगढ़ पुल पर हुई थी घटना 
- बिजली बिल के 8.89 लाख रुपये लेकर बैंक जा रहे थे कर्मी 

चिलुआताल के कुशहरा निवासी राम सिंह विद्युत उप केंद्र सिंहोरवा में सहायक स्टेशन अफसर हैं। 30 नवंबर को दोपहर पौने तीन बजे राम सिंह उतरासोत निवासी लाइनमैन विजय निषाद के साथ बिल के जमा 8.89 लाख रुपये लेकर गोरखनाथ के आईसीआईसीआई बैंक जा रहे थे। विजय बाइक चला रहा था, जबकि राम सिंह बैठे थे। डोमिनगढ़ पुल पार करते ही पीछे से आए बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्हें रोक लिया। काले रंग की जैकेट और इसी रंग का हेलमेट पहनकर पीछे बैठे बदमाश ने बाइक से उतरते ही रामसिंह पर पिस्टल तान दी और रुपयों से भरा बैग छीनकर शहर की तरफ फरार हो गए। एसएसपी डॉ. सुनील गुप्ता ने बदमाशों को पकडऩे के लिए एसपी सिटी, सीओ कोतवाली के निर्देशन में चार टीम गठित की है। लेकिन अब तक सफलता नहीं मिल पाई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें