ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरहत्यारोपियों की गिरफ्तारी के लिए शव के साथ सड़क जाम 

हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के लिए शव के साथ सड़क जाम 

कोल्हुई क्षेत्र के मैनहवा के टोला इन्नरजोत में मारपीट के दौरान राम बिलास की मौत के मामले में परिजन व ग्रामीण सोमवार को शव के साथ कोल्हुई-बृजमनगंज मार्ग को जाम कर दिया। मुख्य आरोपितों की गिरफ्तारी व...

हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के लिए शव के साथ सड़क जाम 
हिन्दुस्तान टीम,महराजगंज Mon, 14 Oct 2019 03:02 PM
ऐप पर पढ़ें

कोल्हुई क्षेत्र के मैनहवा के टोला इन्नरजोत में मारपीट के दौरान राम बिलास की मौत के मामले में परिजन व ग्रामीण सोमवार को शव के साथ कोल्हुई-बृजमनगंज मार्ग को जाम कर दिया। मुख्य आरोपितों की गिरफ्तारी व जमीनी विवाद को फौरन सुलझाने की मांग करने लगे। मौके पर पहुंचे विधायक बजरंग बहादुर सिंह व तहसीलदार के समझाने के बाद जाम समाप्त हुआ। परिजन शव लेकर दाह संस्कार करने गए।
इन्नरजोत में रविवार की सुबह दो पट्टीदारों के बीच जमीन विवाद को लेकर मारपीट हो गया था। इस घटना में राम बिलास नाम के अधेड़ की मौत हो गई थी। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजी थी। शाम को पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह अस्पष्ट बताते हुए बिसरा प्रिजर्व कर लिया गया था। चोट से मौत की पुष्टि नहीं हो पाई थी। सोमवार को परिजन व ग्रामीण कोल्हुई-बृजमनगंज मार्ग पर शव रख जाम लगा दिया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। जाम हटाने का प्रयास करने लगी। लेकिन ग्रामीण नहीं माने। उनका कहना था कि मुख्य आरोपितों को गिरफ्तार किया जाए। जिस जमीन को लेकर विवाद हुआ उस जमीन का उच्चाधिकारी तत्काल समाधान कराएं। एसडीएम  व विधायक को मौके पर बुलाने की मांग करने लगे। थोड़ी देर बाद विधायक, तहसीलदार व सीओ मौके पर पहुंचे। परिजनों से बात कर उनकी मांगों को पूरा करने का आश्वासन दिया। तब जाकर परिजन शव को दाह संस्कार के लिए ले गए। इस दौरान ढाई घंटे जब कोल्हुई बृजमनगंज मार्ग जाम रहा।
छह के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज
जमीनी विवाद से उपजे रंजिश में मारपीट के दौरान रामबिलास के मौत मामले में मृतक के भाई संतराम के तहरीर पर  कोल्हुई पुलिस ने 6 आरोपितों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या समेत कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज की है। कोल्हुई थानाध्यक्ष का कहना है कि इसमें से विक्रम, रामू व मुकेश को पुलिस गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य की तलाश की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें