ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुररालोद कार्यकर्ताओं ने पुतला फूंककर जताया विरोध 

रालोद कार्यकर्ताओं ने पुतला फूंककर जताया विरोध 

असनहरा घाट पर आन्दोलनकारियों के समर्थन में राष्ट्रीय लोकदल पूर्वी उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष गंगा सिंह सैंथवार ने मौके पर पहुंच कर हौसला अाफजाई की। कार्यकर्ताओं के साथ प्रतीकात्‍मक पुतला फूंककर...

रालोद कार्यकर्ताओं ने पुतला फूंककर जताया विरोध 
हिन्दुस्तान टीम ,संतकबीरनगरTue, 18 Sep 2018 07:30 PM
ऐप पर पढ़ें

असनहरा घाट पर आन्दोलनकारियों के समर्थन में राष्ट्रीय लोकदल पूर्वी उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष गंगा सिंह सैंथवार ने मौके पर पहुंच कर हौसला अाफजाई की। कार्यकर्ताओं के साथ प्रतीकात्‍मक पुतला फूंककर प्रदेश और केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। 

पिछले 49 दिन से चल रहे आन्दोलन में मंगलवार को लगभग एक बजे श्री सैंथवार ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ धरनास्थल पर पहुंच कर आन्दोलन में प्रतिभाग किया। श्री सैंथवार ने अपने संबोधन में कहा कि सरकार असहिष्णु हो गई है। सरकार की सारी नीतियां किसान और गरीबों के विरोध में हैं। यदि सरकार तनिक भी संवेदनशील होती तो यह आन्दोलन इतना दिन तक नहीं चलता। उन्होंने कहा कि पार्टी सत्ता में नहीं है, फिर भी यदि किसी माध्यम से पुल का निर्माण होता है तो वह व्यक्तिगत तौर पर पुल निर्माण में भागीदारी करेंगे, ताकि ग्रामीणों को राहत मिल सके। 

बस्ती जिलाध्यक्ष राधेश्याम चौधरी, पूर्वी उत्तर प्रदेश के उपाध्यक्ष वृजेश सिंह सैंथवार, अजय सिंह सैंथवार, वीरेन्द्र चौधरी, रामतौल प्रसाद, बाला सिंह, गोविंद सिंह, बाबूलाल कनौजिया, दयाराम सिंह, विष्णु यादव, धीरेन्द्र सिंह, जमाल अहमद, रामदयाल सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें