ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुर जिला क्रिकेट लीग: गुलशन के आतिशी शतक में जीता राइजिंग स्टार

जिला क्रिकेट लीग: गुलशन के आतिशी शतक में जीता राइजिंग स्टार

गोरखपुर क्रिकेट संघ की ओर से जिला क्रिकेट लीग के अन्तर्गत सेंट एंड्रूयज मैदान पर खेले गये मैच में राइजिंग स्टार बड़हलगंज ने गौरा जी क्लब 156 रनों के बड़े अन्तर से हरा दिया। जिसमें राइजिंग स्टार के...


जिला क्रिकेट लीग: गुलशन के आतिशी शतक में जीता राइजिंग स्टार
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरFri, 09 Nov 2018 07:47 PM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर क्रिकेट संघ की ओर से जिला क्रिकेट लीग के अन्तर्गत सेंट एंड्रूयज मैदान पर खेले गये मैच में राइजिंग स्टार बड़हलगंज ने गौरा जी क्लब 156 रनों के बड़े अन्तर से हरा दिया। जिसमें राइजिंग स्टार के बल्लेबाज गुलशन मात्र 89 गेंदों पर 134 रनों की पारी खेल कर जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभायी।

जवाब में गौरा जी क्लब की पूरी टीम 142 रन पर ही सिमट गई। बड़हलगंज ने टॉस जीत कर निर्धारित 35 ओवरों में दस विकेट पर 298 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। बड़हलगंज की ओर से गुलशन ने 134 रनों के अलावा सर्वग्य ने 65, विशाल ने 22 रनों का योगदान दिया। शिवा ने चार विकेट लिये। विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी गौरा जी क्लब की टीम 34 ओवर में 142 रन ही बना सकी।

प्रदीन ने 55, हर्ष ने 20 व अभय 25 रनों की पारी खेली। नितिश ने बड़हलगंज की ओर से चार विकेट चटकाये। वही रेलवे क्रिकेट मैदान पर हुए दूसरे मैच में मौर्या फर्नीचर ने टीडीएम को 101 रनों से पराजित किया। मौर्या ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 164 रन बनाये। जवाब में टीडीएम की पूरी टीम 63 रनों के संक्षिप्त स्कोर पर ही सिमट गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें