ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरनो एंट्री में ट्रक के बीच में पिस गए रिटायर्ड एयरफोर्स कर्मी

नो एंट्री में ट्रक के बीच में पिस गए रिटायर्ड एयरफोर्स कर्मी

नो एंट्री में गिट्टी गिरा रहे दो ट्रकों के बीच फंस कर रिटायर्ड एयरफोर्स कर्मी की मौत हो गई। दुर्घटना सोमवार की दोपहर में नंदानगर दुर्गा मंदिर के पास हुई। मौत से गुस्साए राहगीरों ने दोनों ट्रक के...

नो एंट्री में ट्रक के बीच में पिस गए रिटायर्ड एयरफोर्स कर्मी
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,गोरखपुर Mon, 29 Jan 2018 08:36 PM
ऐप पर पढ़ें

नो एंट्री में गिट्टी गिरा रहे दो ट्रकों के बीच फंस कर रिटायर्ड एयरफोर्स कर्मी की मौत हो गई। दुर्घटना सोमवार की दोपहर में नंदानगर दुर्गा मंदिर के पास हुई। मौत से गुस्साए राहगीरों ने दोनों ट्रक के चालकों को पकड़कर उनकी पिटाई के बाद पुलिस को सौंप दिया। 

शाहपुर थाना क्षेत्र के सैनिक कुजं निवासी 60 साल के शंकर साह किसी काम से नंदानगर दुर्गामंदिर के पास आए थे। सड़क पार करते समय अचानक दो ट्रको के बीच में फंस गए। दोनों ट्रक नो एंट्री के बाद भी गिट्टी गिराने आए थे। दोनों ट्रकों की बाडी के बीच पिस कर शंकर साह की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। दुर्घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने ट्रकों के चालकों को पकड़ लिया और उनकी धुनाई कर पुलिस को सौंप दिया। 

यहां बता दें कि जगदीशपुर नौसढ़ तक सुबह सात से शाम के दस बजे तक बड़े वाहनों के लिए नो एंट्री होती है। स्थानीय लोगों के मुताबिक एयरफोर्स तक सड़क चौड़ीकरण का काम चल रहा है। सड़क का काम कराने के नाम पर नो एंट्री के बाद भी ठेकेदार यहां ट्रकों से गिट्टी गिरवा रहे हैं। 

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दोनों ट्रकों के चालक पहले गिट्टी गिराने के चक्कर में एक साथ तेजी से ट्रक को बैक किए और फिर उनका पिछला हिस्सा टकरा गया। उसी दौरान ट्रकों के बीच से सड़क क्रास कर रहे शंकर साह की दबकर मौत हो गई। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें