DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  गोरखपुर  ›  घर से बुलाकर सगे भाइयों को चौराहे पर मारी गोली, एक की मौत

गोरखपुरघर से बुलाकर सगे भाइयों को चौराहे पर मारी गोली, एक की मौत

हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरPublished By: Newswrap
Tue, 01 Jun 2021 04:50 AM
घर से बुलाकर सगे भाइयों को चौराहे पर मारी गोली, एक की मौत

गोरखपुर। हिन्दुस्तान टीम

चुनावी रंजिश में घर से बुलाकर सोमवार की रात मनबढ़ों ने दो सगे भाइयों को बेलघाट चौराहे पर गोली मार दी। दोनों भाइयों को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र से जिला अस्पताल ले जाया गया है इसमें एक भाई की मौत हो गई। दूसरे की हालत गंभीर है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस आरोपितों की तलाश में जुट गई है। घटना की सूचना पाकर एसएसपी, एसडीएम खजनी और सीओ गोला देर रात मौके पर पहुंच गए। हालांकि अभी तहरीर नहीं पड़ी है।

बेलघाट कस्बे के बेलदारी टोला निवासी संजय बेलदार (32) और उनका छोटा भाई रंजय उर्फ टिंकू का कुछ लोगों से चुनावी रंजिश है। बताया जा रहा है कि संजय भी बीडीसी का चुनाव लड़ रहे थे और उनके खिलाफ जो लोग चुनाव मैदान में थे वह उनसे रंजिश रखने लगे थे। पुलिस के मुताबिक, इसी रंजिश में चुनाव में विरोध कर रहे लोगों ने सोमवार की रात में संजय को घर से बुलाया। कई लोगों को देखकर छोटा भाई टिंकू भी बाहर आ गया। दोनों को बदमाशों ने बातचीत के दौरान ही गोली मार दी जिससे वह जमीन पर गिरकर तड़पने लगे।

गोली की आवाज पर आए लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि सोमवार की शाम को भी संजय कुछ लोगों से कहासुनी हुई थी। दोनों भाइयों को तत्काल जिला अस्प्तताल रेफर किया गया। जहां संजय की मौत हो गई जबकि रंजय को बीआरडी रेफर कर दिया गया।

संबंधित खबरें