ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरबुआ-बबुआ अब मिलकर लूटने की कर रहे तैयारी: रीता बहुगुणा

बुआ-बबुआ अब मिलकर लूटने की कर रहे तैयारी: रीता बहुगुणा

प्रदेश में बुआ-बबुआ एक साथ मिलकर फिर से प्रदेश को लूटने की तैयारी कर रहे हैं। अभी तक जाति-पात के नाम पर देश व समाज को बांटने का काम करते हुए अपना हित साध रहे थे। प्रधानमंत्री ने सभी को चित कर दिया तो...

बुआ-बबुआ अब मिलकर लूटने की कर रहे तैयारी: रीता बहुगुणा
हिन्दुस्तान टीम,सिद्धार्थनगरSat, 26 May 2018 07:22 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रदेश में बुआ-बबुआ एक साथ मिलकर फिर से प्रदेश को लूटने की तैयारी कर रहे हैं। अभी तक जाति-पात के नाम पर देश व समाज को बांटने का काम करते हुए अपना हित साध रहे थे। प्रधानमंत्री ने सभी को चित कर दिया तो अब मिलकर सामने आ रहे हैं लेकिन इनकी मिलावट से कुछ भी होने वाला नहीं है। 

ये बातें केंद्र सरकार के चार वर्ष पूरा होने पर शनिवार को सदर तहसील में आयोजित कार्यक्रम के दौरान प्रदेश सरकार की पर्यटन व संस्कृति मंत्री रीता बहुगुणा जोशी ने कहीं। उन्होंने कहा कि देश की जनता अब कहीं पर तीर कहीं का मीर की कहावत को चरितार्थ नहीं होने देगी। वह दिन लद चुके हैं। अभी तक अलग-अलग प्रदेश को लूटने वाली सपा-बसपा जब अपनी मंशा में सफल नहीं हो पा रही हैं तो मिलकर प्रदेश को लूटने की तैयारी कर रही हैं।

इसे देश की जनता समझ चुकी है उनकी यह मंशा भी सफल नहीं होगी। उन्होंने कहा कि बौद्ध परिपथ, महाभारत परिपथ, कृष्णा परिपथ, बृंदावन परिपथ के साथ अब सूफी परिपथ भी बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा ने जाति-पात व धर्म की भावना से ऊपर उठकर काम किया जिससे आज पूरे देश की जनता का हाथ भाजपा के साथ है। आने वाले दिनों में भाजपा के आगे कोई नहीं टिकने वाला है। 

इस अवसर पर जिला प्रभारी मंत्री चेतन चौहान, क्षेत्रीय अध्यक्ष डॉ.धर्मेन्द्र सिंह, सांसद जगदम्बिका पाल, जिलाध्यक्ष लाल जी त्रिपाठी, विधायक डॉ.सतीश द्विवेदी, श्यामधनी राही, राघवेंद्र प्रताप सिंह, अमर सिंह चौधरी आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें