Ravikishan said will serve Gorakhpur by putting Yogi Khadau in Gorakhpur - रविकिशन ने कहा-'योगी जी का खड़ाऊं रखकर गोरखपुर की सेवा करूंगा' DA Image
21 नबम्बर, 2019|4:31|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रविकिशन ने कहा-'योगी जी का खड़ाऊं रखकर गोरखपुर की सेवा करूंगा'

फिल्म स्टार और भाजपा प्रत्याशी रविकिशन ने कहा कि गोरखपुर की गद्दी योगी आदित्यनाथ की गद्दी है। इस पर किसी और को बैठने का अधिकार नहीं है। वह गोरखपुर से सांसद बने तो योगी का खड़ाऊं रखकर जनता की सेवा करेंगे। 

रविकिशन ने विरोधियों द्वारा उठाये जा रहे सवालों का जवाब देते हुए कहा कि वह एक गरीब परिवार से हैं। जीवन में काफी संघर्ष करके आगे बढ़े हैं। उनके पेशे को लेकर यदि कोई मजाक उड़ाता है तो यह उसका विषय है। उनके लिए कर्म ही पूजा है। गोरखपुर लोकसभा सीट से भाजपा का प्रत्याशी घोषित होने के बाद फिल्म स्टार रवि किशन गुरुवार की दोपहर गोरखपुर पहुंचे। गोरखपुर की सीमा में प्रवेश करने के बाद सबसे पहले सहजनवां में भाजपा की जिला इकाई ने उनका भव्य स्वागत किया। स्वागत का अगला पड़ाव नौसढ़ रहा, जहां महानगर इकाई ने उन्हें फूल मालाओं से लाद दिया। 


उसके बाद तो स्वागत का सिलसिला चलता रहा और रवि किशन का काफिला आगे बढ़ता रहा। ट्रांसपोर्ट नगर, बेतियाहाता, शास्त्री चौक होते हुए यह काफिला गोलघर काली मंदिर पहुंचा, जहां रवि किशन ने मां काली की पूजा-अर्चना की। वहां मौजूद सरदार बल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा पर उन्होंने माल्यार्पण भी किया। भव्य स्वागत के बीच शहर की जनता का अभिवादन करते रवि किशन गोरखनाथ मंदिर पहुंचे और वहां गुरु गोरक्षनाथ मंदिर में वैदिक मंत्रोच्चार के बीच दर्शन-पूजन कर उनका आशीर्वाद लिया। मंदिर से वह भाजपा के बेनीगंज कार्यालय जाएंगे, वहां पदाधिकारियों की ओर से अभिनंदन कार्यक्रम आयोजित है। पार्टी कार्यालय में ही रवि किशन संवाददाताओं से बातचीत भी करेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ravikishan said will serve Gorakhpur by putting Yogi Khadau in Gorakhpur