DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रिकार्ड मतों से मंदिर में लौटेगी, मंदिर की सीट: रवि किशन

मतदान के बाद एग्जिट पोल पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा प्रत्याशी रवि किशन ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की एतिहासिक जीत होने जा रही है। यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर मजबूत सरकार बनाने जा रहे हैं। भाजपा और एनडीए काफी मजबूती से आ रही है। उन्होंने कहा कि गोरखपुर मंदिर की सीट मंदिर में रिकार्ड मतों से लौटेगी। 

गोरखनाथ मंदिर में रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ विधानसभा क्षेत्र वार बैठक में शामिल होने के बाद रवि किशन शुक्ल ‘हिन्दुस्तान’ से मुखातिब थे। कांग्रेस द्वारा पूर्वी उत्तर प्रदेश में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की सक्रियता के असर पर रवि किशन ने कहा कि सभी फ्रैक्टर फ्लाप हो गए। यहां सिर्फ मोदी और योगी की लहर चल रही है। दोनों का यह कांम्बिनेशन बहुत म्यूच्यूअल काम्बिनेशन है, इसको खोना नहीं चाहता उत्तर प्रदेश। मोदी जी को खोना नहीं चाहता देश। कानून व्यवस्था से लेकर विकास कार्यो तक, योगी आदित्यनाथ की सरकार यहां सुपर हिट है। ब्लाक ब्लस्टर फिल्म की तरह ब्लाक ब्लस्टर सरकार है। रवि किशन ने कहा कि बसपा-सपा गठबंधन को बहुत कम सीटें मिलेंगी।

मंदिर की सीट मंदिर में लौट रही
एक सवाल के जवाब में रवि किशन ने कहा कि गोरखनाथ मंदिर में खड़े हैं। पूज्य महराज जी की सीट पर मंदिर की सीट है। ऐतिहासिक जीत के साथ महराज जी की सीट मंदिर में लौट रही है। बम्पर वोटों के साथ लौट रही है। लोगों में इतना उत्साह था कि वोटिंग का रेस्यो ही बढ़ गया। जीत का पैमाना बहुत बड़ा है, 23 को सभी को सरप्राइज मिलेगा। 

गोरखपुर में बनाएंगे बड़ा सा मकान
जीत के बाद क्या गोरखपुर लोगों के लिए उपलब्ध होंगे रवि किशन? रवि छूटते ही बोले हम फ्रांस थोड़े ही चले जाएंगे? हम लंदन थोड़े ही जा रहे। महराज जी ने तो आठ जहाज शुरू कर दिया, मुम्बई जाएंगे भी तो दो घंटे में लौट आएंगे। कहते हैं, यही जमीन खोज रहे हैं, यही मकान लिए हैं मोहद्दीपुर में। मिलने वाले ज्यादा हैं यही जमीन खरीदेंगे, पूर्व मंत्री फतेह बहादुर सिंह जमीन बता रहे थे। बढ़ियां मकान बनाएंगे, लॉन-वॉन के साथ ताकि 200-500 लोग आए तो साथ बैठे।

गोरखपुर में बनेगी फिल्म सिटी, मिलेगा रोजगार
रवि किशन ने कहा कि, यही स्टूडियो बनाऊंगा, यही शूटिंग करूंगा। स्टूडियो बनाऊंगा तो बझा रहूंगा, काम भी करुंगा, गाना बजाना भी होगा। युवाओं को रोजगार भी मिलेगा। फिल्म सिटी बनेगी तो रोजगार बड़े लेबल पर गोरखपुर में आएगा। भोजपुरी की इंडस्ट्री जब हमने लगाई तो 50 हजार परिवारों को रोजगार दिया। रोजगार मेरा नशा है, इसे देने में आनंद आता है। मुझमें इसके लिए इतनी बुद्धि है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ravikishan said temple seat will return in temple in Gorakhpur