ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरलॉज मालिक से फिरौती मांगने वाले पांच गिरफ्तार

लॉज मालिक से फिरौती मांगने वाले पांच गिरफ्तार

सिद्धार्थनगर के शोहरतगढ़ थानाक्षेत्र के गड़ाकुल गांव निवासी एक लॉज मालिक से 24 लाख रुपये फिरौती मांगने वाले पांच लोगों को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपितों के पास से 15 बोर...

लॉज मालिक से फिरौती मांगने वाले पांच गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम, सिद्धार्थनगरFri, 22 Jun 2018 05:41 PM
ऐप पर पढ़ें

सिद्धार्थनगर के शोहरतगढ़ थानाक्षेत्र के गड़ाकुल गांव निवासी एक लॉज मालिक से 24 लाख रुपये फिरौती मांगने वाले पांच लोगों को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपितों के पास से 15 बोर का एक तमंचा व दो जिंदा कारतूस के साथ दो बाइक भी बरामद की। 

एसपी डॉ. धर्मवीर सिंह ने खुलासा करते हुए बताया कि गड़ाकुल गांव निवासी सरोज चौबे कस्बा समेत नेपाल में होटल व लॉज का संचालन करता है। उसके मोबाइल पर कुछ दिनों से 24 लाख रुपये फिरौती मांगने और न देने पर जान से मारने की धमकी देने की धमकी मिल रही थी। उसने इसकी सूचना पुलिस को दी। शोहरतगढ़ पुलिस ने उसकी तहरीर पर केस दर्जकर मामले की छानबीन में जुटी गई थी।

21 जून को सरोज के मोबाइल पर फिर फोन आया कि पैसा लाकर बानगंगा रोड पर पेट्रोल पंप के सामने नहर की पुलिया के पास पहुंचा दो। इसकी सूचना उसने पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने फिरौती मांगने वाले पांच आरोपितों को मौके से गिरफ्तार कर लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें