ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरहिन्दू चेतना मंच के बैनर तले रानी लक्ष्मी बाई विंग गठित

हिन्दू चेतना मंच के बैनर तले रानी लक्ष्मी बाई विंग गठित

हिन्दू चेतना मंच की रानी लक्ष्मी बाई विंग का रविवार को मोहनापुर ओबा टोला में गठन हुआ। इस दौरान काफी संख्या में महिलाओं ने विंग की सदस्यता ली। डा. रानी मिश्रा को लक्ष्मी बाई वीरांगना मंच का अध्यक्ष...

हिन्दू चेतना मंच के बैनर तले रानी लक्ष्मी बाई विंग गठित
मुख्य संवाददाता, गोरखपुर Sun, 23 Dec 2018 06:35 PM
ऐप पर पढ़ें

हिन्दू चेतना मंच की रानी लक्ष्मी बाई विंग का रविवार को मोहनापुर ओबा टोला में गठन हुआ। इस दौरान काफी संख्या में महिलाओं ने विंग की सदस्यता ली। डा. रानी मिश्रा को लक्ष्मी बाई वीरांगना मंच का अध्यक्ष नियुक्त किया गया। शीघ्र की विंग के अन्य पदों पर भी नियुक्तियां की जाएंगी। बैठक के दौरान 23 जनवरी को विश्व के सबसे लम्बे तिरंगे को फहराने के लिए की जा रही तैयारियों की समीक्षा भी की गई। 
नव नियुक्त अध्यक्ष डा. रानी मिश्रा ने कहा कि महिलाओं ने सदैव अपने सशक्त होने की बात को प्रमाणित किया है। आगे भी प्रमाणित करती रहेंगी। उन्होंने कहा कि विंग से काफी संख्या में जनपद की महिलाओं को जोड़ा जाएगा। तिरंगा यात्रा में भी विंग से जुड़ी सैकड़ों महिलाएं अपनी भागीदारी सुनिश्चित करेंगी। विंग द्वारा रानी लक्ष्मी बाई की शोभा यात्रा भी निकाली जाएगी। बैठक में हिन्दू चेतना मंच के संयोजक रघुवंश हिन्दू, सुमन हिन्दू, गीता, वैद्य सुरेंद्र प्रसाद हिन्दू, शकुंतला, उर्मिला, किरण, सुनीता, रीना सिंह, सत्या, राजेश्वरी, प्रियंका, मोनी, सोनी, शांति, कंचन समेत काफी संख्या में महिलाएं उपस्थित रहीं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें