ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरसड़क हादसे में राजगीर की मौत

सड़क हादसे में राजगीर की मौत

सलेमपुर-देवरिया मार्ग पर जमुआ नंबर 2 गांव के समीप शनिवार की रात हुए हादसे में एक राजगीर मिस्त्री की मौत हो गई। हादसा बाइक में ट्रक के ठोकर मारने से हुआ। अनियंत्रित बाइक ट्रक में फंस कर कुछ दूर तक...

सड़क हादसे में राजगीर की मौत
हिन्दुस्तान टीम , देवरिया Sun, 11 Nov 2018 04:13 PM
ऐप पर पढ़ें

सलेमपुर-देवरिया मार्ग पर जमुआ नंबर 2 गांव के समीप शनिवार की रात हुए हादसे में एक राजगीर मिस्त्री की मौत हो गई। हादसा बाइक में ट्रक के ठोकर मारने से हुआ। अनियंत्रित बाइक ट्रक में फंस कर कुछ दूर तक घिसटती रही।  
खुखुन्दू थाना क्षेत्र के  महुई श्रीकांत  निवासी भीम राजभर (38) पुत्र रामचन्द्र राजभर राजगीर मिस्त्री का काम करता था। कुछ दिनों से वह लिटिल फ्लावर स्कूल सलेमपुर में काम कर रहा था। शनिवार की देर रात काम करके वह वापस घर लौट रहा था। सलेमपुर- देवरिया मार्ग पर जमुआ गांव के समीप पहुंचा था कि देवरिया की तरफ से आ रहे एक ट्रक ने ठोकर मार दी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ठोकर लगते ही अनियंत्रित बाइक ट्रक में फंस कर काफी दूर तक घिसटती रही। इस हादसे में भीम की मौके पर ही मौत हो गई।  जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। उसके मौत की जानकारी मिलते ही घर में कोहराम मच गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें