ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरजेल में विधायक अजय कुमार लल्लू से मिलने पहुंचे राजबब्बर और नसीमुद्दीन

जेल में विधायक अजय कुमार लल्लू से मिलने पहुंचे राजबब्बर और नसीमुद्दीन

देवरिया जिला जेल में बंद कांग्रेस विधान मंडल दल के नेता अजय कुमार लल्लू से मिलने से पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर, नसीमुद्दीन सिद्दीकी व एमएलसी दीपक सिंह मंगलवार को देवरिया पहुंचे। तीनों ने करीब...

जेल में विधायक अजय कुमार लल्लू से मिलने पहुंचे राजबब्बर और नसीमुद्दीन
हिन्दुस्तान टीम ,देवरियाTue, 10 Apr 2018 06:45 PM
ऐप पर पढ़ें

देवरिया जिला जेल में बंद कांग्रेस विधान मंडल दल के नेता अजय कुमार लल्लू से मिलने से पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर, नसीमुद्दीन सिद्दीकी व एमएलसी दीपक सिंह मंगलवार को देवरिया पहुंचे। तीनों ने करीब 45 तक जेल में तमुकहीं राज से विधायक अजय कुमार लल्लू से मुलाकात की। इसके बाद मीडियाकर्मियों से बातचीत में राजबब्बर ने प्रदेश सरकार पर कांग्रेस विधायक के साथ ज्यादती करने का आरोप लगाया। लल्लू को कुशीनगर पुलिस ने खनन के खिलाफ आंदोलन करने के दौरान 6 अप्रैल को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। 

जिला कारागार के सामने पत्रकारों से बातचीत करते हुए राजबब्बर ने कहा कि अवैध खनन के खिलाफ आवाज उठाने पर जिन धाराओं में पुलिस ने विधायक को गिरफ्तार किया उसमें तत्काल जमानत मिल सकती थी। लेकिन बाद में उनके खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर प्रताणित किया जा रहा है। प्रदेश में अवैध खनन का एक ग्रुप है जो भाजपा को फंडिंग करता है। चुनाव आने वाला है इसलिए सरकार उनका साथ दे रही है। खनन के खिलाफ यह आंदोलन यहीं रूकने वाला नही है। इसके खिलाफ कांग्रेस पार्टी पूरे प्रदेश में आंदोलन चलाएगी। 

बाढ़ से खतरा बावजूद करा रहे हैं खनन: नसीमुद्दीन 
पूर्व मंत्री नसीमुद्दीन सिंद्दीकी ने कहा कि बाढ़ खंड के प्रमुख सचिव ने रिपोर्ट दी है कि नदी में बालू खनन से करीब तीन दर्जन गांवों को बाढ़ का खतरा है। इसके बावजूद भी खनन कराया जा रहा है। एमएलसी दीपक सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार में गरीबों की आवाज उठाने पर नेताओं को जेल में डाला जा रहा है। विधायक की गिरफ्तारी के विरोध में सड़क से लेकर सदन तक आंदोलन होगा। हम लोग इसके खिलाफ सदन में आवाज उठाएंगे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें