ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरराज ठाकरे माफी मांगे, अन्यथा उत्तर भारत में घुसने नहीं देंगे: बृजभूषण शरण सिंह

राज ठाकरे माफी मांगे, अन्यथा उत्तर भारत में घुसने नहीं देंगे: बृजभूषण शरण सिंह

गोरखपुर। मुख्य संवाददाता कैसरगंज के सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि महाराष्ट्र...

राज ठाकरे माफी मांगे, अन्यथा उत्तर भारत में घुसने नहीं देंगे: बृजभूषण शरण सिंह
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरSun, 22 May 2022 02:21 AM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर। मुख्य संवाददाता

कैसरगंज के सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि महाराष्ट्र के मनसे नेता राज ठाकरे ने पूरे उत्तर भारत का अपमान किया है। उन्हें तब तक उत्तर प्रदेश में आने का हक नहीं है, जब तक वे पूरे उत्तर भारतीयों से माफी नहीं मांगते उन्हें उत्तर प्रदेश में कदम नहीं रखने देंगे।

बृजभूषण सिंह शनिवार को ‘5 जून अयोध्या चलो कार्यक्रम के अन्तर्गत गोरखपुर क्लब में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। कहा कि राज ठाकरे को माफी मांगने का विकल्प दिया है। हमारे विरोध पर अभी तो राज ठाकरे ने 5 जून की अयोध्या यात्रा स्थगित की है। यदि वे हम उत्तर भारतीयों से माफी नहीं मांगते तो वे उत्तर प्रदेश में किसी भी जगह पर कदम नहीं रख पाएंगे। आगामी 5 जून को 5 लाख से ज्यादा की संख्या में उत्तर भारतीय अयोध्या में इकट्ठा होकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जन्मदिन भव्य तरीके सें मनाएंगे। उस दिन ढाई हजार पंडितों द्वारा वैदिक मंत्रोच्चार का पाठ कर सीएम योगी आदित्यनाथ के दीर्घायु होने की प्रार्थना की जाएगी।

उन्होंने कार्यक्रम में शामिल होने आई भारी भीड़ को धन्यवाद ज्ञापित किया। इससे पूर्व बृजभूषण शरण हेलीकॉप्टर से सर्किट हाउस पहुंचे। वहां पहले से ही आदित्य प्रताप सिंह की अगुवाई में समर्थकों ने माला पहना स्वागत किया। उसके बाद नारे लगाते हुए जुलूस की शक्ल में गोरखपुर क्लब पहुंचे। कार्यक्रम की अध्यक्षता विश्वकर्मा द्विवेदी एवं संचालन माया शंकर शुक्ल ने किया। इस दौरान सहजनवां के चेयरमैन नागेन्द्र सिंह, उमाशंकर साहनी, दिलीप यादव, राजीव रंजन सिंह, शेर बहादुर सिंह, राणा सिंह, रमेश पासवान, श्याम मोहन उपाध्याय, सुरेंद्र सिंह समेत काफी संख्या में लोग मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें