DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हल्की बारिश में बीआरडी हुआ पानी-पानी, ओटी में घुसा पानी

बीते तीन दिन से हो रही बारिश बीआरडी प्रशासन के मुसीबत का सबब बन गई है। बारिश के कारण गैलरी से लेकर ओटी तक में पानी घुस जा रहा है। इसके गैलरी से पानी निकालने में कर्मचारियों के पसीने छूट रहे हैं। 

मानसून की आमद के कारण मेडिकल कालेज में व्यवस्था चरमरा गई है। तीन दिन से हो रही झमाझम बारिश का असर वार्ड और ऑपरेशन थिएटर में दिख रहा है। बुधवार को सुबह हुई बारिश से मुख्य भवन के गैलरी में पानी भर गया। बारिश का पानी एनेस्थिसिया विभाग के गलियारे में भी पहुंच गया। इसी गलियारे में जनरल सर्जरी विभाग का ऑपरेशन थिएटर भी है। बारिश के कारण ओटी में भी पानी रिसने लगा। 

शिक्षकों ने की शिकायत
बारिश का पानी एनेस्थिसिया विभाग के गलियारे में घुसने से हड़कंप मच गया। इसी गलियारे में एनेस्थिसिया और जनरल सर्जरी के आठ वरिष्ठ शिक्षकों के कमरे हैं। इसके अलावा यहीं पर प्री-एनेस्थेटिक जांच कक्ष भी है। यहां मरीजों को ले जाने के लिए लिफ्ट भी लगी है। इसको देखते हुए शिक्षकों ने कालेज प्रशासन को सूचित किया।

गलियारे व बोटी से पानी निकालने के लिए आधा दर्जन कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई। चार घंटे तक जनरल सर्जरी में ऑपरेशन नहीं हुए। अधिकारियों के मुताबिक भारी बारिश के बीच नालियों के चोक हो जाने से गलियारे में पानी भरा और यह परेशानी हुई। इसे ठीक कराया जा रहा है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Rain water entered in OT of BRD Gorakhpur