DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बारिश से गोरखपुर में जनजीवन अस्‍तव्‍यस्‍त, जलभराव से दिक्‍कत में लोग

बारिश से गोरखपुर में जनजीवन अस्‍तव्‍यस्‍त, जलभराव से दिक्‍कत में लोग

छह दिनों से रुक-रुक हो रही बारिश ने नगर निगम के दावे की एक बार फिर कलई खोल दी। सबसे बुरी स्थिति असुरन से मेडिकल कॉलेज रोड पर दिखा। विष्णु मंदिर से लेकर वी-मार्ट तक बारिश संग नाली का पानी सड़कों पर ओवरफ्लो कर रहा था। घुटने तक पानी में कई गाड़ियां बंद हो गई। लोगों का कहना है कि जलभराव के चलते पता नहीं चला कि कहां गड्ढा है कहां नहीं।

इसके बाद बशारतपुर पेट्रोल पंप के पास भी सड़क पर पानी ओवर फ्लो करता दिखा। चंद घंटों की बारिश के चलते होटल शिवाय के सामने की सड़क पूरी तरह डूब गई। वहीं भालोटिया मार्केट के पास सीवर का पानी सड़क पर आ गया। अग्रसेन तिराहे से बक्शीपुर तक पानी सड़क पर ओवर फ्लो कर रहा था। गोरखनाथ गेट से लेकर सिंधी कालोनी तक बारिश का पानी सड़क पर पसरा हुआ था। धर्मशाला अंडर पास की पूरी तरह डूबा हुआ दिखा। गोलघर में विभिन्न रेस्टोरेंट के बाहर लोग देर रात तक फंसे रहे। कार वाले तो जैसे तैसे निकल गए लेकिन दो पहिया वालों को काफी दिक्कत हुई।

तीन दर्जन से अधिक स्थानों पर चलाना पड़ा पंपिंग सेट

नगर निगम को जलभराव से निपटने के लिए तीन दर्जन से अधिक स्थानों पर पंपिंग सेट चलाना पड़ा। दाउदपुर में नगर विधायक के आवास के पास पानी एक बार फिर सड़कों पर फैल गया। जिसके बाद नगर निगम के पंपिंग सेट से पानी को सड़क के पार फेंका गया। वहीं जनप्रिय विहार कालोनी में भी पंपिंग सेट से पानी निकाला गया। धर्मशाला बाजार, चक्सा हुसैन, जफर कालोनी में भी जलभराव से पंपिंग सेट लगाना पड़ा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Rain affected community life in Gorakhpur