DA Image
5 दिसंबर, 2020|11:40|IST

अगली स्टोरी

चुरेब के पास टूटी पटरी, कासन पर चलाई जा रही ट्रेनें

चुरेब रेलवे स्टेशन के पास टूटी पटरी से ट्रेनों का आवागमन हो रहा है। कासन पर ट्रेनें चलाई जा रही हैं। बुधवार को दिन में बकरी चरा रहे लोगों ने टूटी पटरी देखकर मामले की जानकारी दी। सूचना के बाद जिम्मेदार मौके पर पहुंचे। जिम्मेदारों ने वैकल्पिक व्यवस्थाकर मरम्मत का काम नही कराया। पटरी को क्लैप के सहारे बांधकर जिम्मेदार अगले दिन आकर मरम्मत का काम करने की बात कहकर बेपरवाह बन गए। 

रेल प्रशासन अपने यात्रियों को बेहतर सुविधा देने का दावा करता है। उसके बाद भी अधिकारियों और कर्मचारियों को यात्रियों से कोई लेना देना नही है। 28 नवंबर को दिन में लगभग 12 बजे के आसपास चुरेब रेलवे स्टेशन के पोल संख्या 546/10 और 11 के बीच में रेल पटरी टूटे होने की जानकारी बकरी चराने वालों ने स्टेशन पर दिया। सूचना के बाद अधिकारी और कर्मचारी मौके पर पहुंचकर निरीक्षण किए। इसके बाद पटरी को क्लैंप के सहारे बांधकर वैकल्पिक काम करने के बाद कासन पर ट्रेन चलाने की मंजूरी दे दी।

इसके साथ ही अगले दिन आकर पटरी सही करने की बात कहकर वहां से रवाना हो गए। रेलवे से जुडे़ सूत्रों की मानें तो कर्मचारियों ने सेड्यूल चेंज होने की बात कहकर काम करने से मना कर दिया। स्टेशन अधीक्षक ऋषिकेश ने बताया कि 13:55 बजे से ही डाउन लाइन पर ट्रेन कासन पर चल रहीं हैं। मामले की जानकारी उच्चाधिकारियों को दे दी गई है। सेक्शन इंजीनियर शशि भूषण वर्मा ने बताया कि इस समय चार्ज किसी और के पास है। जबकि सेक्शन इंजीनियर आशुतोष श्रीवास्तव ने बताया कि मामले की जानकारी हुई है। कर्मचारियों को काम पर लगाया गया था, मौके पर पहुंचकर देखने के बाद भी सही जबाब दिया जा सकेगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Railway track found break in Santkabirnagar near Chureb Station