DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तीन दशक से निर्मित अवैध दुकानों पर चला रेलवे का बुलडोजर

बस्‍ती के बभनान रेलवे स्टेशन के पीछे अवैध रूप से निर्मित दुकानों पर सोमवार को आरपीएफ ने बुलडोजर चलाया तो तीन दशक से कब्जा जमाए दुकानदारों में हड़कंप मच गया। अरसे पहले दिए गए नोटिस को नजरअंदाज करने वाले आनन-फानन में सामान हटा रहे थे। साथ ही जिन लोगों ने लंबे समय से रेलवे द्वारा निर्मित दुकानों का किराया नहीं जमा किया था उन्हें जल्द ही किराया जमा करने की हिदायत दी गई। 

सोमवार को दिन में बभनान रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ इंस्पेक्टर बस्ती नरेन्द्र यादव, आरपीएफ चौकी प्रभारी बभनान अरविंद कुमार, जीआरपी चौकी प्रभारी मनकापुर रमजान अली और छपिया चौकी प्रभारी संतोष कुमार मयफोर्स इकट्ठा हुए। फोर्स की मौजूदगी में बुलडोजर ने सबसे पहले रेलवे स्टेशन के पीछे स्थित दुकान संख्या छह और सात को ध्वस्त किया। उसके बाद देखते ही देखते बुलडोजर ने एक के बाद एक दुकान संख्या बीस, 21, 22, 23, 32 और 37 नंबर की दुकान को जमींदोज कर दिया। 

दुकानों से अतिक्रमण हटाते समय अन्य बड़े बकाएदारों को शीघ्र ही शुल्क जमा करने का निर्देश दिया गया। आईओडब्लू बस्ती धीरेन्द्र सिंह ने बताया कि जिन दुकानों को गिराया गया है, उन्हें पूर्व में कई बार दुकान खाली करने की नोटिस दी जा चुकी थी लेकिन सभी ने नजरअंदाज कर दिया था। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Railway Buldozer on three decades old shop in Basti