ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरखून से लाल हुआ बभनान-गौर रेल ट्रैक, दो लाश मिली

खून से लाल हुआ बभनान-गौर रेल ट्रैक, दो लाश मिली

बभनान-गौर रेलवे स्टेशन के बीच गौर रेलवे स्टेशन के पूरब व पश्चिम छोर पर सोमवार को दो लाशें रेलवे ट्रैक पर मिली। एक शव की शिनाख्त हुई तो दूसरे की पहचान के लिए स्थानीय पुलिस हाथ-पांव मार रही है। घटना...

खून से लाल हुआ बभनान-गौर रेल ट्रैक, दो लाश मिली
हिन्दुस्तान टीम, बस्ती Mon, 28 May 2018 09:57 PM
ऐप पर पढ़ें

बभनान-गौर रेलवे स्टेशन के बीच गौर रेलवे स्टेशन के पूरब व पश्चिम छोर पर सोमवार को दो लाशें रेलवे ट्रैक पर मिली। एक शव की शिनाख्त हुई तो दूसरे की पहचान के लिए स्थानीय पुलिस हाथ-पांव मार रही है। घटना पुलिस ने दोनों शवों को पोटमार्टम के लिए बस्ती भेज दिया। 
सोमवार की सुबह बभनान-गौर रेलवे स्टेशन के बीच रेलवे लाइन पर दो स्थानों पर दो लाशें मिलने से सनसनी मच गई। पहला शव गौर रेलवे स्टेशन के पूरब चकचई फ्लाइओवर के पास अप ट्रैक पर मिला। जिसका पैर व हाथ कटकर अलग पड़ा हुआ था। शिनाख्त पैकोलिया थाना क्षेत्र के बेलसड़ गांव निवासी रामजीत (30) पुत्र दयाशंकर के रूप में हुई। रामजीत दो भाईयों में सबसे बड़ा था। गांव में ही किराने की दुकान चलाता था। उसकी मौत पर पत्नी सुनीता व दो मासूम बच्चों का रो-रो कर बुरा हाल था। वहीं ग्रामीण में चर्चा है कि रामजीत की हत्या की गई है।
दूसरा पैंतालिस वर्षीय अधेड़ का शव गौर रेलवे स्टेशन के पश्चिम बागडीह गांव के पास मिला। शव के पास से एक मोबाइल फोन मिला। जिसके सहारे पुलिस शिनाख्त में लगी हुई है। मोबाइल से बात करने पर पता चला कि मृतक बेगूसराय बिहार का है। थानाध्यक्ष गौर ओम प्रकाश यादव ने बताया कि दूसरे शव की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है। हत्या की वजह पता की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें