ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरशहर और देहात में पटाखे के गोदामों पर छापे

शहर और देहात में पटाखे के गोदामों पर छापे

पुलिस और प्रशासन की संयुक्त टीम ने पटाखे की दुकान और गोदाम पर छापेमारी शुरू कर दी है। गुरुवार को शहर में सुल्तान की दुकान से भारी मात्रा में पटाखा बरामद होने के बाद शुक्रवार को टीम ने कोतवाली क्षेत्र...

शहर और देहात में पटाखे के गोदामों पर छापे
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरFri, 13 Oct 2017 11:27 PM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस और प्रशासन की संयुक्त टीम ने पटाखे की दुकान और गोदाम पर छापेमारी शुरू कर दी है। गुरुवार को शहर में सुल्तान की दुकान से भारी मात्रा में पटाखा बरामद होने के बाद शुक्रवार को टीम ने कोतवाली क्षेत्र के छोटेकाजीपुर स्थित ओसामा के गोदाम पर छापा डाला। यहां भी क्षमता से अधिक पटाखा मिला। पुलिस ने गोदाम के एक कमरे में पटाखे को सील कर दिया है। वहीं दूसरी ओर एसपीआरए के नेतृत्व में पुलिस और प्रशासन की टीम ने बेलीपार के दक्षिणी कोलिया में पटाखे के गोदाम पर छापेमारी की। यहां भी तय क्षमता से ज्यादा पटाखा मिला।

ओसामा एण्ड और संस के नाम से छोटेकाजीपुर में पटाखे की फर्म है, शुक्रवार की शाम सीटी मजिस्ट्रेट और सीओ कोतवाली के नेतृत्व में टीम गोदाम पर पहुंची। जांच में यहां तय क्षमता से ज्यादा पटाखा मिला। घनी आबादी के इनती मात्रा में पटाखा मिलने पर पुलिस ने गोदाम को सील कर दिया है। अधिकारियों का कहना है कि एक ट्रक से ज्यादा पटाखा मिला है। अन्य दुकानों पर आगे भी कार्रवाई होती रहेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें