ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरकुशीनगर और रुद्रपुर में अखिलेश संग राहुल गांधी की जनसभा आज

कुशीनगर और रुद्रपुर में अखिलेश संग राहुल गांधी की जनसभा आज

गोरखपुर। मुख्य संवाददाता मंगलवार को बांसगांव एवं कुशीनगर लोकसभा क्षेत्र में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल...

कुशीनगर और रुद्रपुर में अखिलेश संग राहुल गांधी की जनसभा आज
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरTue, 28 May 2024 09:15 AM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर। मुख्य संवाददाता
मंगलवार को बांसगांव एवं कुशीनगर लोकसभा क्षेत्र में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव इंडिया गठबंधन के प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। इन दोनों ही जनसभाओं को सफल बनाने के लिए कांग्रेस के राष्ट्रीय, प्रदेश स्तरीय एवं जिला स्तरीय पदाधिकारी तैयारियों में जुटे रहे।

इंडिया गठबंधन की इन जनसभाओं को सफल बनाने के लिए राष्ट्रीय सचिव पूर्व विधायक सत्यनारायण पटेल, प्रदेश उपाध्यक्ष केशव चंद यादव व विश्वविजय सिंह, प्रदेश महामंत्री अमरेंद्र मल्ल व जयकरन मौर्या, प्रदेश सचिव मनोज यादव, प्रदेश कांग्रेस के पूर्व महामंत्री आईसीसीसी सदस्य डॉ सैय्यद जमाल, अनवर हुसैन, संतोष प्रताप सिंह, धर्मराज चौहान, सैय्यद अल्ताफ हुसैन, राजकुमार पासवान, सैय्यद दानिश जमाल, प्रेम प्रकाश तिवारी आदि ने बांसगांव लोकसभा क्षेत्र में सभाएं कर बांसगांव लोकसभा क्षेत्र की जनसभा को सफल बनाने के लिए मतदाताओं से अपील की।

आज मंगलवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी एवं सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव गोरखपुर एयरपोर्ट पर 12.45 बजे आएंगे। दोनों ही नेता हेलीकॉप्टर से सब्जी मण्डी का मैदान न्यू पुलिस लाइन पडरौना में इंडिया गठबंधन से सपा प्रत्याशी अजय प्रताप सिंह के समर्थन में जनसभा संबोधित कर रुद्रपुर विधानसभा में पहुंचेंगे। यहां बांसगांव लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी सदल प्रसाद के समर्थन में 2.50 बजे से ग्राम बराव थाना मदनपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे। जनसभाओं में राष्ट्रीय महामंत्री अविनाश पांडेय भी प्रतिभाग करेंगे। इसके बाद सभी नेता गोरखपुर एयरपोर्ट लौट आएंगे, जहां से वाराणसी के लिए प्रस्थान करेंगे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।