Public life is badly affected due to heavy rain in Gorakhpur - लगातार बारिश से जनजीवन अस्‍तव्‍यस्‍त, कहीं मकान तो कहीं गिरा छप्पर DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लगातार बारिश से जनजीवन अस्‍तव्‍यस्‍त, कहीं मकान तो कहीं गिरा छप्पर

लगातार बारिश से जनजीवन अस्‍तव्‍यस्‍त, कहीं मकान तो कहीं गिरा छप्पर

लगातार हो रही बारिश ने अपना कहर दिखाना शुरू कर दिया है। बारिश से कहीं मकान तो कहीं छप्पर गिर गया। दुर्घटना में जहां एक परिवार बाल-बाल बच गया वहीं छप्पर के नीचे दबने से बुजुर्ग की मौत हो गई।

हरपुर बुदहट थाना क्षेत्र के दरघाट गांव में छप्पर के नीचे दबकर 60 वर्षीय मिश्री की मौत हो गई। मिश्री रात में छप्पर में सोए थे। रात में ही किसी समय छप्पर गिरा सुबह जब तक घर के अन्य सदस्यों को जानकारी हुई तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। मिश्री के भाई जयश्री ने बताया कि रोजाना की तरह रात में भोजन करने के बाद घर से करीब 100 मीटर की दूरी स्थित छप्पर में सोने चले गए थे। छप्पर में उनके अलावा भैस भी रहती थी। गुरुवार की रात में बारिश की वजह से किसी समय छप्पर गिर गया।

मिश्री उसी में दब गए जबकि भैंस किसी तरह से निकल कर गांव में घूम रही थी। गांव के लोगों ने भैंस को देखकर जानकारी दी तब जाकर दुर्घटना के बारे में पता चला। छप्पर को उठाया गया तो मिश्री की मौत हो चुकी थी। वहीं दूसरी ओर चौरीचौरा क्षेत्र के रामपुर बुजुर्ग में गुरुवार की रात रमावती देवी पत्नी दशरथ चौरसिया का कच्चा सीमेंट सीट से निर्मित मकान गिर गया। संयोग अच्छा था की जिस कमरे में परिवार के लोग सोए थे, वह कमरा बच गया। जिससे परिवार के लोग बाल-बाल बच गए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Public life is badly affected due to heavy rain in Gorakhpur