DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एससी-एसटी ऐक्ट के विरोध में प्रदर्शन, किया सड़क जाम 

देवरिया में युवाओं ने एससीएसटी ऐक्ट के विरोध में शुक्रवार को जगह जगह सड़क जाम कर दिया। सरकार विरोधी नारे लगाए और कलक्ट्रेट पहुंचकर जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा। इस दौरान कई बार पुलिस और युवाओं में कहासुनी भी हुई।

युवा राष्ट्र क्रांतिकारी संगठन के बैनर तले अध्यक्ष प्रवीण शास्त्री के नेतृत्व में युवाओं का समूह सुभाष चौक पर इकट्ठा हुआ। युवा एससीएसटी एक्ट के विरोध में नारे लगाते हुए सड़क पर बैठ गए। कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने उठाया। थोड़ी दूर आगे बढ़ने के बाद युवा जिलाधिकारी आवास के सामने सिविल लाइन रोड जाम कर सड़क पर बैठ गए। इससे सिविल लाइन पर गोरखपुर साइड और बरहज साइड में दोनो तरफ लंबा जाम लग गया।

इस दौरान पुलिस से जाम लगाए युवाओं से हल्की झड़प भी हुई। करीब आधे घंटे धरना के बाद युवा आगे बढ़कर कचहरी पहुंचकर फिर से सड़क पर जाम लगा दिए। थोड़ी देर पुलिस बल ने उन्हें जबरदस्ती उठाया तो जत्था बस स्टैंड की ओर कूच कर दिया। वहां से वापस नारेबाजी करते हुए कलक्ट्रेट पहुंचा। 

जिलाधिकारी अमित किशोर से मिलकर ज्ञापन सौंप एससीएसटी विधेयक को वापस लेने की मांग किया। युवाओं की मांग पर जिलाधिकारी ने सोमवार को मिलने का वक्त दिया। प्रदर्शन करने वालों मे अनिमेष मिश्र, भीमसेन, मनमोहन मिश्र, चाणक्य पाण्डेय, आयुष मणि त्रिपाठी, राहुल सिंह बुढ़ावे, आशुतोष शर्मा, जैनेंद्र सिंह, गोपाल तिवारी, कन्हैया लाल तिवारी, विकास मणि त्रिपाठी।   

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Protest against SC ST act in Deoria