ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरकच्ची शराब को लेकर नगवां के ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

कच्ची शराब को लेकर नगवां के ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

गोरखपुर की पिपरौली पुलिस चौकी क्षेत्र के नगवां के ग्रामीणों ने मगंलवार को कच्ची शराब बनाने के विरोध और उसमे शामिल लोगों के खिलाफ कारवाई की मांग को लेकर प्रदर्शन...

कच्ची शराब को लेकर नगवां के ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरTue, 28 Aug 2018 08:51 PM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर की पिपरौली पुलिस चौकी क्षेत्र के नगवां के ग्रामीणों ने मगंलवार को कच्ची शराब बनाने के विरोध और उसमे शामिल लोगों के खिलाफ कारवाई की मांग को लेकर प्रदर्शन किया।

नगवा गांव को सहजनवा तहसील क्षेत्र की कच्ची की मीनी डिस्ट्रेलरी के रूप में जाना जाता है। यहां कई बार पुलिस और आबकारी विभाग की छापामारी में कई कुंतल लहन नष्ट किया गया है। हालांकि एक बार भी शराब कारोबारी पुलिस के हाथ में नहीं लगे हैं। प्रदर्शन करने वाले ग्रामीणों का आरोप है कि गांव में कच्ची शराब बनाने का धंधा बड़े पैमाने पर चल रहा है। गांव के नौजवान कम उम्र में ही कच्ची शराब के लत में फंस जाने से पूरा जीवन बर्बाद कर ले रहे हैं। वही शाम होते ही गांव के महिलाओं और बच्चियों का घर से बाहर निकलनो मुश्किल हो गया है।

ग्रामीणों के आरोप है की छापेमारी के बाद भी धंधेबाजों के ऊपर कोई असर नही पड़ा। उनका कहना है कि कच्ची शराब बनवाने का धंधा न बंद होने पर वे लोग प्रदर्शन के लिए वाध्य हुए है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें