DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

संतकबीरनगर में बोलीं प्रियंका, केंद्र-प्रदेश में झूठों की सरकार

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने शुक्रवार को संतकबीरनगर के खलीलाबाद में  जूनियर हाईस्कूल में जनसभा कर भाजपा पर हमला बोला। कहा कि केन्द्र व प्रदेश में झूठों की सरकार है। पांच साल झूठ बोलकर क्रांतिकारी परिवर्तन की बात करते रहे पर कहीं कोई विकास नहीं हुआ। हर कोई बेहाल रहा। चुनाव के दो माह पहले किसानों की याद आई। वह भी अपमानजनक तरीके से। 

कांग्रेस प्रत्याशी भालचंद्र यादव के समर्थन में हुई जनसभा में भारी भीड़ व लोगों का उत्साह देख प्रियंका गदगद रहीं। संतकबीर को याद कर उन्होंने भाषण शुरू किया। कहा कबीर के सत्य अहिंसा व प्रेम के संदेश को महात्मा गांधी ने अपना कर अपने आन्दोलन का आधार बनाया था। पर आज नफरत, क्रोध व साम्प्रदायिकता की राजनीति हो रही है। लोकतंत्र से सत्य गायब हो गया। झूठ की बुनियाद पर पांच साल शासन चलाया गया। जो सत्य नहीं बोल सकता वह विकास क्या करेगा। पांच साल में एक भी वायदे पूरे नहीं हुए। 

किसानों का अपमान किया  
उन्होंने कहा केन्द्र सरकार पांच साल वायदे करती रही। किसानों को सुविधाएं नहीं मिलीं। खाद-बीज, कर्ज नहीं मिला। देश में 12 हजार किसानों की मौत हो गई। चुनाव के दो माह पहले किसानों की याद आई। छह हजार देकर सम्मान योजना लागू की। एक परिवार में पांच सदस्य हैं तो मंहगाई से निपटने के लिए प्रति व्यक्ति सिर्फ दो रुपए रोज देकर सम्मान नहीं अपमान किया है। 

विदेशों में गले मिले घर में किसान को गले नहीं लगाया 
प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि वे विदेशों में घूमते रहे। वहां लोगों को गले लगाते रहे। जापान गए ढोल बजाया। पाकिस्तान गए बिरियानी खाई। लेकिन अपने क्षेत्र वाराणसी में कभी ऐसा नहीं किया। किसी गांव में जाकर किसी गरीब परेशान किसान को गले नहीं लगाया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Priyanka attacks on Government in Santkabirnagar Public Meeting