ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरऑटो पलटने से बुजुर्ग महिला सहित गर्भस्थ शिशु की मौत, एक घायल

ऑटो पलटने से बुजुर्ग महिला सहित गर्भस्थ शिशु की मौत, एक घायल

बस्ती के सोनहा थानांतर्गत सरैनी गांव निवासी रामभीख की गर्भवती पत्नी निर्मला देवी को प्रसव पीड़ा होने पर परिवारीजन मंगलवार रात करीब एक बजे उसे सीएचसी भानपुर ले गए। हालत नाजुक देख महिला चिकित्सक ने...

ऑटो पलटने से बुजुर्ग महिला सहित गर्भस्थ शिशु की मौत, एक घायल
हिन्दुस्तान टीम, बस्तीWed, 28 Mar 2018 07:14 PM
ऐप पर पढ़ें

बस्ती के सोनहा थानांतर्गत सरैनी गांव निवासी रामभीख की गर्भवती पत्नी निर्मला देवी को प्रसव पीड़ा होने पर परिवारीजन मंगलवार रात करीब एक बजे उसे सीएचसी भानपुर ले गए। हालत नाजुक देख महिला चिकित्सक ने उसे जिला महिला अस्पताल ले जाने की सलाह दी। लेकिन परिवारीजन निर्मला को जिला महिला अस्पताल ले जाने की बजाए उसे सीएचसी बेवा सिद्धार्थनगर लेकर चले गए। 

सीएचसी बेवा के चिकित्सकों के रेफर करने पर परिवारीजन उसे ऑटो में बैठाकर जिला महिला अस्पताल ले जा रहे थे। परिजनों के मुताबिक बुधवार को भोर में करीब चार बजे ऑटो जैसे ही रौता चौराहे के पास पहुंचा सामने एक बाइक सवार आ गया। उसे बचाने के प्रयास में ऑटो अनियंत्रित होकर बीच सड़क पर पलट गया। 

हादसे में ऑटो में सवार निर्मला के ससुर नोखई गंभीर रूप से घायल हो गए तो सोनहा थाना क्षेत्र के गंधरिया की रहने वाली रिश्तेदार मोहरा देवी (62) की मौके पर ही मौत हो गई। उधर जिला महिला अस्पताल में प्रसव के दौरान निर्मला को मृत बच्चा पैदा हुआ। परिजनों के मुताबिक ऑटो पलटने से निर्मला को भी चोट आई थी। जिससे उसके गर्भस्थ शिशु की मौत हो गई। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें