ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरमौसम वैज्ञानिक से रंगदारी मांगने वाले की तलाश में जुटी पुलिस, चिट्ठी पहुंचाने वाले की बाइक का नंबर मिला 

मौसम वैज्ञानिक से रंगदारी मांगने वाले की तलाश में जुटी पुलिस, चिट्ठी पहुंचाने वाले की बाइक का नंबर मिला 

मौसम वैज्ञानिक से रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस एक संदिग्ध बाइक का नंबर प्राप्त कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। हालांकि पुलिस इस मामले को लेन-देन से भी जोड़ कर देख रही है। पुलिस का दावा है कि...

मौसम वैज्ञानिक से रंगदारी मांगने वाले की तलाश में जुटी पुलिस, चिट्ठी पहुंचाने वाले की बाइक का नंबर मिला 
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,गोरखपुर Thu, 11 Feb 2021 06:41 PM
ऐप पर पढ़ें

मौसम वैज्ञानिक से रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस एक संदिग्ध बाइक का नंबर प्राप्त कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। हालांकि पुलिस इस मामले को लेन-देन से भी जोड़ कर देख रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही घटना का पर्दाफाश कर लिया जाएगा।

मिली जानकारी के अनुसार गुलरिहा थाना क्षेत्र के शताब्दीपुरम कॉलोनी फातिमा हॉस्पिटल के पास के निवासी मौसम वैज्ञानिक नलनिश कुमार चौधरी को रंगदारी की चिट्ठी भेजी गई है। शुक्रवार की दोपहर एक बाइक पर सवार दो अज्ञात युवक आए और उनके घर के बगल में रहने वाली वृद्ध महिला को एक सफेद लिफाफा देकर कहा कि इस लिफाफे में रखे पत्र को नलनिश चौधरी उर्फ पंकज को दे देना। उन्होंने बुजुर्ग महिला को चिट्ठी पहुंचाने के बदले 100 रुपया भी दिए। वैज्ञानिक जब घर आए तो महिला ने वह चिट्ठी उन्हें दे दी। नलनिश चौधरी ने लिफाफा खोला तो वह सन्न रह गए। चिट्ठी में धमकी देते हुए चार लाख रुपये की रंगदारी मांग की गई थी। रुपया न देने पर वैज्ञानिक के दोनों बेटों की जान से मारने की धमकी दी गई थी।

नलनिश चौधरी ने दो दिन तक किसी को जानकारी नहीं दी। बाद में उन्हेंने अपने परिचितों को बताया तो लोगों ने उन्हें पुलिस में शिकायत करने की सलाह दी। इसके बाद उन्होंने रविवार को पुलिस को जानकारी दी। पुलिस इस मामले में रंगदारी का केस दर्ज कर जांच कर रही है। डीआईजी/एसएसपी जोगेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस को एक बाइक का नंबर मिला है। इसके आधार पर जांच की जा रही है। जल्द ही घटना का पर्दाफाश कर लिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें