ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरघर से लापता 4 साल के बच्चे को पुलिस ने चंद घंटों में खोज निकाला

घर से लापता 4 साल के बच्चे को पुलिस ने चंद घंटों में खोज निकाला

घर के सामने खेलते समय का 4 साल का बच्चा लापता हो गया। परिवारीजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। एसएसपी के निर्देश पर पुलिस बच्चे की तलाश में जुट गई। परिणाम स्वरूप पर पुलिस ने गोलघर से बच्चे को चंदे घंटे...

घर से लापता 4 साल के बच्चे को पुलिस ने चंद घंटों में खोज निकाला
निज संवाददाता,गोरखपुर Sat, 15 Dec 2018 10:00 PM
ऐप पर पढ़ें

घर के सामने खेलते समय का 4 साल का बच्चा लापता हो गया। परिवारीजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। एसएसपी के निर्देश पर पुलिस बच्चे की तलाश में जुट गई। परिणाम स्वरूप पर पुलिस ने गोलघर से बच्चे को चंदे घंटे में बरामद कर परिवारीजनों को सौंप दिया। पुलिस की इस सक्रियता की लोगों ने काफी तारिफ की। 
-खेलते समय अचानक घर से गायब हो गया था चार साल का बच्चा शिवा
-एसएसपी के निर्देश पर तलाश में जुटी पुलिस ने गोलघर से किया बरामद

कोतवाली क्षेत्र के बैंक रोड निवासी बिहारी को चार साल का बच्चा शिवा शनिवार को दोपहर बाद करीब 3 बजे खेलते-खेलते गायब हो गया। बच्चे को न देख परिवारीजन उसकी तलाश में जुट गए। पहले तो वह आसपास काफी तलाश किए लेकिन जब बच्चे का कहीं पता नहीं चला तो बच्चे का पिता बिहारी ने कोतवाली पुलिस को सूचना दी। कोतवाली पुलिस ने वायरलेस सेट से बच्चे के गायब होने की सूचना प्रसारित की। इसपर एसएसपी डॉ. सुनील कुमार गुप्ता ने भी सूचना को गंभीरता से लेकर बच्चे की तलाश करने का निर्देश मातहतों को दिया। जटेपुर पुलिस चौकी प्रभारी विनोद कुमार सिंह टीम के साथ बच्चे की तलाश में गोलघर में निकल पड़े। इस पर उनकी नजर सड़क के किनारे रोते एक बच्चे पर पड़ी। उन्होंने बच्चे को अपने कब्जे में लेकर एक बच्चे के मिलने की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। कोतवाली पुलिस की सूचना पर बच्चे के परिवारीजन चौकी पर पहुंचे और बच्चे की पहचान की। लापता बच्चे को पाकर माता-पिता के खुशी का ठिकाना नहीं रहा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें