ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरशोहदा, प्रधान का भतीजा निकला तो पुलिस ने थाने से छोड़ दिया

शोहदा, प्रधान का भतीजा निकला तो पुलिस ने थाने से छोड़ दिया

हुआ वही जिसकी आशंका थी। पुलिस ने एक बार फिर शोहदों को थाने से बाइज्जत छोड़ दिया। पकड़े गए शोहदों में एक प्रधान का भतीजा है। छोड़ने के पीछे तर्क दिया गया कि छात्रा या फिर उसके परिवार के लोगों ने उनके...

शोहदा, प्रधान का भतीजा निकला तो पुलिस ने थाने से छोड़ दिया
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,गोरखपुर Sat, 28 Sep 2019 09:41 PM
ऐप पर पढ़ें

हुआ वही जिसकी आशंका थी। पुलिस ने एक बार फिर शोहदों को थाने से बाइज्जत छोड़ दिया। पकड़े गए शोहदों में एक प्रधान का भतीजा है। छोड़ने के पीछे तर्क दिया गया कि छात्रा या फिर उसके परिवार के लोगों ने उनके खिलाफ तहरीर नहीं दी। 

हालांकि पुलिस को सबक सीखाना होता तो वह स्वयं वादी बन जाती पर थाने पर तैनात एंटी रोमियो टीम या फिर अन्य पुलिसवाले वादी बनने के लिए आगे नहीं आए। इंस्पेक्टर ने भी कोई कोशिश नहीं की। वजह शुरुआत से ही अधिकारियों को यह समझा दिया गया था कि छात्रा ही गलत है। वहीं छात्रा के परिवार को भी बदनामी का पाठ पढ़ा कर शांत करा दिया गया था। इस घटना में पुलिस ने भले ही कोई कार्रवाई न की हो पर दोबारा इस तरह की घटना न हो इसके लिए अब जंगल में पुलिस पिकेट लगाने का दावा जरूर कर रही है।  

एक सप्ताह पहले कुसम्ही जंगल में एक छात्रा के साथ छेड़खानी करने के मामले में पुलिस ने दो युवकों को उठाया था। शुरुआत में पुलिस ने उन्हें शांतिभंग में चालान कर दिया था। बाद में जब अधिकारियों को पता चला तो   खोराबार पुलिस ने आरोपियों को एक बार फिर उठा लिया और उन्हें थाने में बैठाकर अधिकारियों को समझाने की कोशिश शुरू की। खोराबार थाने की पुलिस अपने इस मंसूबे में चार दिन में कामयाब भी हो गई। नतीजा यह हुआ कि शनिवार को दोनों शोहदों को थाने से बाइज्जत छोड़ दिया गया। उधर, पकड़े गए युवकों में एक प्रधान का भतीजा है। उन्हें छुड़ाने के लिए कई लोग लगे हुए थे। उन्हें यह कहकर शांत कराया गया था कि अधिकारियों का दबाव है मामला ठंडा होने तक शांत रहना पड़ेगा।

यह कहानी बताई गई
छात्रा अपने दोस्त के साथ कुसम्ही जंगल में गई थी। उसके दोस्त का दोस्त भी वहां पहुंच गया था। उसने छात्रा के साथ छेड़खानी की थी। पुलिस ने पहले छात्रा के दोस्त और फिर उसके दोस्त को उठाया था।

छात्रा या फिर उसके परिवार के लोगों ने युवकों के खिलाफ तहरीर नहीं दी है। छात्रा इस घटना में कुछ बताने के लिए तैयार नहीं है। कुस्मही जंगल में इस तरह की घटना दोबारा न हो इसके लिए पुलिस पिकेट लगा दी गई है।
रोहन प्रमोद बोत्रे, सीओ कैंट 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें