ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरनांगलिया की सम्पत्ति कुर्क करने के साथ इनाम रखने भी तैयारी

नांगलिया की सम्पत्ति कुर्क करने के साथ इनाम रखने भी तैयारी

जमीन कब्जा करने के आरोपी सतीश नांगलिया समेत अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस की छापेमारी जारी है । पुलिस ने शुक्रवार को भी उसके ठिकानों पर छापे...

नांगलिया की सम्पत्ति कुर्क करने के साथ इनाम रखने भी तैयारी
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरSat, 24 Feb 2018 12:08 PM
ऐप पर पढ़ें

जमीन कब्जा करने के आरोपी सतीश नांगलिया समेत अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस की छापेमारी जारी है । पुलिस ने शुक्रवार को भी उसके ठिकानों पर छापे मारे।

इसके अलावा लखनऊ और नेपाल तथा बिहार भी एक टीम उसकी तलाश में गई तो अब खाली हाथ लौट आई। सतीश नांगलिया सहित अन्य आरोपियों के न मिलने पर पुलिस ने उनकी संपत्ति कुर्क कराने के साथ इनाम घोषित करने की भी कार्रवाई तेज कर दी है। इसके लिए कोर्ट से इजाजत लेने की प्रक्रिया शुरू हो गई है।

पुलिस ने सतीश नांगलिया समेत अन्य नामजद आरोपियों की तलाश के साथ ही अज्ञात लोगों की पहचान की भी कोशिश कर रही। इसके लिए पुलिस ने नहर रोड पर लगे सीसी टीवी कैमरों के फुटेज को खंगाला है। हाई प्रोफाइल मामले में पुलिस एक-एक कदम सोच समझकर बढ़ा रही है। सीओ कैंट के अलावा पुलिस की अन्य टीमें भी सक्रिय कर दी गई हैं। पुलिस नांगलिया और अन्य आरोपियों के करीबियों की गतिविधियों पर भी नजर बनाई हुई है।

...........

यह था मामला

राजघाट के बनकटी चक निवासी मोहम्मद असद उल्लाह ने रुस्तमपुर की जमीन पर बाउंड्रीवॉल गिराने, बंधक बनाकर जान मारने की धमकी देने का आरोप बलदेव प्लाजा के मालिक सतीश नांगलिया, प्रभाकर दुबे, सुरेंद्र प्रसाद खुद, अमित सिंह, सूरज, अखिलेश, सोहन समेत कई लोगों पर लगाया था। पुलिस तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर आरोपियों के तलाश में लगी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें