ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरचौकी पर हमला प्रकरण में शामिल बसपा नेता को छोड़ा!

चौकी पर हमला प्रकरण में शामिल बसपा नेता को छोड़ा!

गोरखपुर की भटहट चौकी पर मोहर्रम के दिन हुए हमले में आरोपियों में शामिल एक बसपा नेता को थाने से छोड़ने को लेकर बवाल मच गया है। आरोप है कि पुलिसवालों पर पथराव करने वाला यह नेता पैसे के बूते बच रहा है।...

चौकी पर हमला प्रकरण में शामिल बसपा नेता को छोड़ा!
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरTue, 25 Sep 2018 10:24 PM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर की भटहट चौकी पर मोहर्रम के दिन हुए हमले में आरोपियों में शामिल एक बसपा नेता को थाने से छोड़ने को लेकर बवाल मच गया है। आरोप है कि पुलिसवालों पर पथराव करने वाला यह नेता पैसे के बूते बच रहा है। यह हाल तब है जब इसी आरोप में एक भाजपा नेता को पुलिस ने जेल भेज दिया है और पार्टी ने उसे निकाल भी दिया है। बसपा नेता को छोड़ने को लेकर खुद पुलिसवाले सवाल उठा रहे हैं और अफसरों तक इसकी शिकायत की गई है।

गुलरिहा थाने की भटहट चौकी पर मोहर्रम के दिन जुलूस में शामिल अराजक लोगों ने पुलिसर्किमयों पर हमला कर दिया था। इसमें एक दारोगा के अलावा होमगार्ड भी घायल हुआ था। पुलिस की जीप फूंकने के साथ ही उपद्रवियों ने चौकी में जमकर तोड़फोड़ की थी। घायल दारोगा की तहरीर पर 24 नामजद तथा 200 से ज्यादा अज्ञात लोगों पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था। इसमें से करीब 20 से ज्यादा आरोपियों को पकड़कर पुलिस ने जेल भी भेज दिया है।

इन्हीं आरोपियों में शामिल भलुही निवासी एक व्यक्ति को थाने से छोड़ने को लेकर हंगामा मच गया। आरोप है कि थाने से जिसे छोड़ा गया है व न सिर्फ बसपा नेता है बल्कि पैसे वाला भी है। पुलिसवालों ने उसे चौकी पर तोडफ़ोड़ करने के साथ पथराव करते हुए देखा था। पर यह कहते हुए छोड़ दिया गया कि घटना में वह शामिल ही नहीं था। पुलिसवालों के साथ होमगार्ड ने भी हमलावर के रूप में उसका नाम बताया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें