ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरपुलिस ने सेक्स रैकेट का किया भंडाफोड़, छापेमारी में युवक-युवती हिरासत में

पुलिस ने सेक्स रैकेट का किया भंडाफोड़, छापेमारी में युवक-युवती हिरासत में

संतकबीरनगर के खलीलाबाद में पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। सीओ सिटी रमेश कुमार की अगुवाई में पुलिस ने दबिश दी। छापेमारी में पुलिस ने एक युवक और युवती को मौके से पकड़ा। रैकेट की सरगना महिला...

पुलिस ने सेक्स रैकेट का किया भंडाफोड़, छापेमारी में युवक-युवती हिरासत में
हिन्दुस्तान टीम,संतकबीरनगरMon, 03 Sep 2018 08:09 PM
ऐप पर पढ़ें

संतकबीरनगर के खलीलाबाद में पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। सीओ सिटी रमेश कुमार की अगुवाई में पुलिस ने दबिश दी। छापेमारी में पुलिस ने एक युवक और युवती को मौके से पकड़ा। रैकेट की सरगना महिला पुलिस के पहुंचने से पहले वहां से फरार हो गई।           

खलीलाबाद शहर में पुलिस को काफी लंबे समय से सेक्स रैकेट चलने की सूचना मिल रही थी। जिसके बाद सीओ सिटी रमेश कुमार ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मुखबिर को सक्रिय कर दिया। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रविवार की रात सूचना के बाद यूपी 100 पुलिस रेलवे स्टेशन के पास एक लाज के पीछे संबंधित कमरे पर पहुंच गई। पुलिस को देखकर रैकेट की सरगना महिला मौके से फरार हो गई। पुलिस टीम ने संबंधित कमरे का कुंडा बाहर से बंद कर दिया।

सूचना के बाद सीओ सिटी रमेश कुमार पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। जिसके बाद कमरे का कुंडा खोलने पर अंदर एक युवक और युवती बरामद हुए। जिन्हें हिरासत में लेकर कोतवाली लाया गया। मामले में पुलिस ने रैकेट की सरगना महिला समेत युवक और युवती के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दिया। 

सीओ सिटी रमेश कुमार ने बताया कि सेक्स रैकेट से जुडी महिला जनपद गोरखपुर की है और मुहम्मद जाकिर निवासी धानेपुर थाना जनपद गोंडा को मौके से पकड़ा गया है। रैकेट की सरगना महिला लोकल की रहने वाली है। जिसको चिन्हित कर सभी के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कराया गया है। जल्द ही सरगना को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें