DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फिरौती की रकम वसूलने आए बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

सिद्धार्थनगर सदर थाना क्षेत्र के सनई चौराहे के पास फिरौती की रकम लेने आए दो लोगों को स्वाट टीम व शोहरतगढ़ पुलिस की टीम ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। शोहरतगढ़ नगर क्षेत्र के निवासी संतोष गुप्ता ने 14 मार्च को शोहरतगढ़ पुलिस को तहरीर के माध्यम ये बताया था कि नेपाल के मोबाइल ने उसके मोबाइल पर फोन फिरौती दस लाख रूपये मांगे जा रहे थे।

नहीं देने पर परिवार के सदस्यों व उसको जान से मारने की धमकी दे रहे थे। मामले को गंभीरता से लेते हुए स्वाट टीम व शोहरतगढ़ पुलिस ने शिकायत कर्ता से फिरौती की रकम मांगने वालों की गिरफ्तारी के लिए घेराबंदी की। फिरौती की रकम मांगने वालों ने पीडित से सनई चौराहे के पास फिरौती की रकम लेकर आने को कहा। जिसके बाद पुलिस ने भी सादे वर्दी में सनई चौराहे के पास घेराबंदी की। फिरौती की रकम लेने पहुंचे दो लोगों केा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। 

आरोपियों के पास से पुलिस ने एक-एक कट्टा व कारतूस बरामद किया। गिरफ्तार आरोपी सतीश श्रीवास्तव ने बस्ती जनपद के परशुरामपुर थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव का निवासी बताया। जबकि दूसरा ढेबरूआ थाना क्षेत्र के मुजहना गांव का निवासी है जिसका नाम जमाल है। पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Police arrested Criminals asking ransom in Sidharthnagar