ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुर नकदी और गहने वाला बैग पुलिस ने लौटाया

नकदी और गहने वाला बैग पुलिस ने लौटाया

गोरखपुर के बड़हलगंज पुलिस ने इमानदारी की मिसाल पेश करते हुए गहना और नकदी से भरे महिला हैण्ड बैग की मालकिन का पता लगाकर उसे बैग सौंप दिया। खोए बैग में पैसा और आभूषण सुरक्षित पाकर महिला और उसके...


नकदी और गहने वाला बैग पुलिस ने लौटाया
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरMon, 02 Oct 2017 09:34 PM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर के बड़हलगंज पुलिस ने इमानदारी की मिसाल पेश करते हुए गहना और नकदी से भरे महिला हैण्ड बैग की मालकिन का पता लगाकर उसे बैग सौंप दिया। खोए बैग में पैसा और आभूषण सुरक्षित पाकर महिला और उसके परिवारीजन काफी खुश दिखे।

बेलघाट क्षेत्र के रसूलपुर माफी निवासी जीतबंधन साहनी की ससुराल बड़हलगंज क्षेत्र के ददरी गांव में है। वह सोमवार को पत्नी चिन्ता को छोड़ने आए थे। इसी दौरान बड़हलगंज बस स्टैण्ड पर महिला का हैण्ड बैग गिर गया। बैग गायब होने के बाद महिला परेशान हो उठी। बैग में नकदी समेत पांच सोने की अंगूठी, झुमका और मंगलसूत्र रखा हुआ था। पति और उसके परिवारीजन बैग की तलाश में जुटे हुए थे।

उधर, अम्बेडकर चौराहे पर लावारिस बैग पड़ा होने की सूचना पर कोतवाल गोपाल त्रिपाठी ने दरोगा हंसनाथ यादव को मौके पर भेजा। पुलिस बैग को लेकर थाने उठा लाई और महिला ता पता लगाने में जुट गई। महिला और उसके परिवारीजन बैग की तलाश करते हुए थाने पहुंचे। पुलिस ने पूछताछ के बाद महिला को पर्स लौटा दिया। बैग में सभी सामान सुरक्षित पाकर महिला उसके परिवारीजन काफी खुश दिखे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें