DA Image
1 नवंबर, 2020|9:46|IST

अगली स्टोरी

पीएम मोदी का गोरखपुर एयरपोर्ट पर भाजपाइयों ने किया स्‍वागत, दिल्‍ली रवाना हुए

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार में चुनाव प्रचार कर रविवार की शाम हेलीकॉप्टर से गोरखपुर एयरपोर्ट पर पहुंचे। यहां उन्होंने भाजपा नेताओं का अभिवादन स्वीकार किया और फिर विशेष विमान में सवार होकर दिल्ली के लिए रवाना हो गए। प्रधानमंत्री का अभिवादन करने के लिए एयरपोर्ट पर प्रदेश सरकार के कृषि मंत्री सूर्यप्रताप शाही, भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष डॉ. धर्मेंद्र सिंह तथा महानगर अध्यक्ष राजेश गुप्ता पहुंचे थे।

बिहार में चुनाव प्रचार करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गोरखपुर एयरपोर्ट पर पहुंचने का कार्यक्रम पहले ही घोषित हो चुका था। यही वजह थी कि शनिवार की देर शाम से ही एयरपोर्ट के आसपास सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई थी। खुद एडीजी दावा शेरपा सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेते रहे। रविवार को दोपहर बाद ही एडीजी, डीआईजी, मंडलायुक्त, जिलाधिकारी और एसएसपी गोरखपुर एयरपोर्ट पर पहुंच गए और सुरक्षा घेरा का जायजा लिया। 

इधर प्रधानमंत्री का अभिवादन करने के लिए प्रदेश सरकार के कृषि मंत्री सूर्यप्रताप शाही, भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष डॉ. धर्मेंद्र सिंह और भाजपा महानगर अध्यक्ष राजेश गुप्ता भी एयरपोर्ट पर पहुंचे। प्रधानमंत्री का हेलीकॉप्टर शाम 4:37 बजे गोरखपुर एयरपोर्ट पर लैंड किया। प्रधानमंत्री हेलीकॉप्टर से बाहर निकले और भाजपा नेताओं तथा अधिकारियों का अभिवादन स्वीकार करने के बाद वायुयान में सवार हो गए। इसके बाद वायुयान दिल्ली के लिए रवाना हो गया।

एयरपोर्ट पर 19 मिनट रुके पीएम
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार से चुनाव प्रचार करने के बाद हेलीकॉप्टर से ठीक 4:37 बजे गोरखपुर एयरपोर्ट पर पहुंचे। हेलीकॉप्टर से नीचे उतरने के बाद वह विमान के पास पहुंचे और उसमें सवार हो गए। वायुयान 4:56 बजे दिल्ली के लिए रवाना हो गया। प्रधानमंत्री गोरखपुर एयरपोर्ट पर 19 मिनट रुके।

देवरिया का उपचुनाव जीतेंगे, पक्का
प्रधानमंत्री हेलीकॉप्टर से नीचे उतरने के बाद वहां खड़े भाजपा नेताओं का अभिवादन स्वीकार करते हुए आगे बढ़ रहे थे। उन्होंने कुशलक्षेम पूछा तो भाजपा नेताओं ने कहा कि यहां देवरिया में उपचुनाव हो रहा है। उसे हम जीत रहे हैं। प्रधानमंत्री ने सिर्फ इतना कहा...पक्का और फिर हंसते हुए आगे बढ़ गए।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:pm modi will come gorakhpur today for five minutes while returning from bihar election campaign