ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरसीएम योगी ने कहा- पीएम मोदी की अमेरिका यात्रा ने देश का मान बढ़ाया: VIDEO

सीएम योगी ने कहा- पीएम मोदी की अमेरिका यात्रा ने देश का मान बढ़ाया: VIDEO

नवरात्रि के पहले दिन महराजगंज के लेहड़ा मंदिर में आए सीएम योगी आदित्यनाथ ने जनपद में विकास के 14 परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया। इस मौके पर जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा कि...

सीएम योगी ने कहा- पीएम मोदी की अमेरिका यात्रा ने देश का मान बढ़ाया: VIDEO
हिन्दुस्तान टीम,महराजगंज Sun, 29 Sep 2019 07:44 PM
ऐप पर पढ़ें

नवरात्रि के पहले दिन महराजगंज के लेहड़ा मंदिर में आए सीएम योगी आदित्यनाथ ने जनपद में विकास के 14 परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया। इस मौके पर जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अमेरिका यात्रा से देश का समान बढ़ा है। 

उन्‍होंने एक देश में एक निशान, एक प्रधान और एक संविधान का सपना पूरा किया। जम्‍मू-कश्‍मीर से धारा 370 हटाए जाने पर सारा देश एकजुट हो गया। भारतीय लोगों के बीच अमेरिकी राष्ट्रपति ने भी देश की भावनाओं को देखा। पीएम को समानित किया। देश का नाम विश्व पटल पर लगातार ऊपर उठ रहा है। 

मुख्‍यमंत्री ने कहा कि तीन तलाक पर कहा कि अब एसएमएस, पत्र लिख कर मुस्लिम महिलाओं को तलाक देकर उत्पीड़न नहीं किया जा सकेगा। वोट बैंक से ऊपर उठकर केंद्र व प्रदेश की सरकार देशहित में कार्य कर रही है।

कहा कि महराजगंज विकास के रास्‍ते पर लगातार बढ़ रहा है। फरेंदा, सोनौली और घुघली नगर पंचायतों को पंडित दीनदयाल उपाध्‍याय विकास योजना के तहत लाया गया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें