ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरअफसरों ने शहर में घूमकर पार्किंग के चुनीं ये जगहें, क्‍या खत्‍म हो पाएगा सड़कों पर जाम?

अफसरों ने शहर में घूमकर पार्किंग के चुनीं ये जगहें, क्‍या खत्‍म हो पाएगा सड़कों पर जाम?

गोरखपुर में बढ़ रही जाम की समस्या को देखते हुए कमिश्नर और डीआईजी ने सभी सम्बंधित अफसरों के साथ मंगलवार को शहर में पार्किंग की संभावनाएं तलाशीं। अफसरों ने शहर में भ्रमण कर आरएफसी कार्यालय मैदान, एसपी...

अफसरों ने शहर में घूमकर पार्किंग के चुनीं ये जगहें, क्‍या खत्‍म हो पाएगा सड़कों पर जाम?
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,गोरखपुर Tue, 03 Nov 2020 09:31 PM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर में बढ़ रही जाम की समस्या को देखते हुए कमिश्नर और डीआईजी ने सभी सम्बंधित अफसरों के साथ मंगलवार को शहर में पार्किंग की संभावनाएं तलाशीं। अफसरों ने शहर में भ्रमण कर आरएफसी कार्यालय मैदान, एसपी जीआरपी और बिस्मिल पार्क को चिन्हित कर 15 दिन के अंदर पार्किंग व्यवस्था सुनिश्चित कराने को कहा। 

अभी अस्थायी रूप से कचहरी क्लब मैदान में पार्किंग की व्यवस्था चल रही है। कमिश्नर जयंत नार्लीकर ने कहा कि शहर में बढ़ रही जाम की समस्या को देखते हुए अलग-अलग जगहों पर पार्किंग की व्यवस्था कराई जा रही है। बाजारों में दुकानदारों को हिदायत दी जा रही है कि ग्राहकों को पार्किंग एरिया में ही गाड़ी पार्क करने को प्रेरित करें। अगर दुकान के सामने नो-पार्किंग जोन में वाहन खड़े मिले तो वाहनों को सीज कर दिया जाएगा। 

उन्होंने ट्रैफिक विभाग के अधिकारियों से कहा कि त्योहार का समय है। ऐसे में जाम की स्थिति बनेगी। इसे देखते हुए हर प्रमुख बाजार में सामान्य यातायात रखने के लिए प्लान तैयार कर लें। पार्किंग स्थलों को चिन्हित करने के दौरान जिलाधिकारी के. विजयेन्द्र पाण्डियन, एसएसपी जोगेन्द्र कुमार, अपर जिलाधिकारी, एसपी ट्रैफिक और नगर आयुक्त भी मौजूद रहे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें