ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरसंतकबीरनगर में जायरीनों से भरी बस में लगी आग

संतकबीरनगर में जायरीनों से भरी बस में लगी आग

गोरखपुर से यात्रियों को लेकर अम्बेडकरनगर के किछौछा दरगाह जा रही प्राइवेट बस में गुरुवार को संतककबीरनगर के टेमा रहमत के पास हाइवे पर शार्ट सर्किट से आग लग गई। बस में धुंआ भर गया। सभी यात्रियों को...

संतकबीरनगर में जायरीनों से भरी बस में लगी आग
हिन्दुस्तान टीम,संतकबीरनगरThu, 25 Oct 2018 08:03 PM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर से यात्रियों को लेकर अम्बेडकरनगर के किछौछा दरगाह जा रही प्राइवेट बस में गुरुवार को संतककबीरनगर के टेमा रहमत के पास हाइवे पर शार्ट सर्किट से आग लग गई। बस में धुंआ भर गया। सभी यात्रियों को सकुशल उतार लिया। आग भड़कती उसके पहले ही कनेक्शन अलग कर बुझा ली गई।  

गोरखपुर की एक निजी बस 60 से अधिक मुस्लिम तीर्थयात्रियों को लेकर अम्बेडकरनगर के किछौछा दरगाह जा रही थी। बस को चालक अम्बेडकरनगर के आसवपुर पक्कवा थाना अलीगंज निवासी आज्ञाराम (50) चला रहा था। कांटे चौकी प्रभारी शशिभूषण पाण्डेय ने बताया कि लगभग 11 बजे हाईवे के टेमा रहमत चौराहे के पास पहुंचने पर शार्ट सर्किट से धुंआ उठने लगा। पूरी बस धुंए से भर गई। इससे यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई। ड्राइवर ने यात्रियों से बस से उतर कर दूर जाने को कहा। सभी जान बचाकर भागे। 

बस चालक ने बस के नीचे घुसकर बैटरी के तार का कनेक्शन व डीजल टैंक की पाइप का कनेक्शन काटा। इसके बाद आग बुझाई जा सकी। घटना के चलते मौके पर यातायात कुछ देर के लिए रोक दिया गया। बस में बिहार और गोरखपुर के मुस्लिम धर्म के अनुयायी अपने सामान के साथ सवार थे जिसमे गैस सिलेंडर भी था। आग फैलती तो बड़ी दुर्घटना हो सकती थी। सूचना मिलने पर एनएचएआई की टीम व पुलिस कर्मी मौक़े पर पहुंचे।  बस में सवार सभी सवारियां और उनका सामान सुरक्षित बच गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें