ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरMurder & Loot: गोरखपुर में पेट्रोल पम्‍प मैनेजर को गोली मारकर 11 लाख लूटे

Murder & Loot: गोरखपुर में पेट्रोल पम्‍प मैनेजर को गोली मारकर 11 लाख लूटे

गोरखपुर के बेलीपार क्षेत्र में महरौली पेट्रोल पंप के मैनेजर को गोली मारकर 11.22 लाख रुपए लूट लिए  गए। इस दुस्‍साहसिक वारदात को उस वक्‍त अंजाम दिया गया जब पेट्रोल पम्‍प के एक...

Murder & Loot: गोरखपुर में पेट्रोल पम्‍प मैनेजर को गोली मारकर 11 लाख लूटे
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,गोरखपुरMon, 18 Nov 2019 01:18 PM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर के बेलीपार क्षेत्र में महरौली पेट्रोल पंप के मैनेजर को गोली मारकर 11.22 लाख रुपए लूट लिए  गए। इस दुस्‍साहसिक वारदात को उस वक्‍त अंजाम दिया गया जब पेट्रोल पम्‍प के एक अन्‍य कर्मचारी के साथ मैनेजर आनंद स्‍वरूप मिश्र बाइक से स्‍टेट बैंक की महावीर छपरा स्थित शाखा में रुपए जमा कराने जा रहे थे। 

Naturopathy Day: यूपी के इस शहर में लाेगों ने शरीर पर मिट्टी लगा कर बनाया ये 

यह उनका रोज का रूटीन था। पेट्रोल पम्‍प का सारा कैश कलेक्‍शन सुबह-सुबह बैंक में जमा कराया जाता था। प्रत्‍यक्षदर्शियों ने बताया कि महावीर छपरा चौराहे से थोड़ा पहले बंद पड़े एक पेट्रोल पम्‍प के सामने पल्‍सर पर सवार दो बदमाशों ने उन्‍हें घेर लिया। कोई कुछ समझ पाता इसके पहले ही बदमाशों ने गोली चला दी। एक गोली पेट्रोल पम्‍प मैनेजर के पैर और दूसरी सीने में लगी। वह जमीन पर गिर पड़े।

पुलिस ने नहीं दिखाई दिलचस्पी तो खुद ढूंढ़ निकाली बाइक

इसके बाद बदमाश रुपए लेकर फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने पेट्रोल पम्‍प मैनेजर को अस्‍पताल पहुंचाया। पेट्रोल पम्‍प मैनेजर को मेडिकल कालेज ले जाया गया जहां डॉक्‍टरों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस अधीक्षक दक्षिणी विपुल कुमार श्रीवास्तव और अन्‍य वरिष्‍ठ अधिकारियों ने घटनास्‍थल का मुआइना किया। बदमाश लूट की घटना के बाद गोरखपुर की ओर भागते हुए देखे गए। पुलिस की कई टीमें उनकी तलाश में लग गई हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें