ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरअमरनाथ यात्रियों पर हमले से गुस्‍साए लोगों ने आतंकवाद का पुलता जलाया

अमरनाथ यात्रियों पर हमले से गुस्‍साए लोगों ने आतंकवाद का पुलता जलाया

संतकबीरनगर। कार्यालय संवाददाता  अनंतनाग में अमरनाथ यात्रा के दौरान हुए आतंकी हमले के विरोध में खलीलाबाद के गोलाबाजार में मंगलवार को लोगों का आक्रोश फूट पड़ा। युवा व्यापारी व समाजसेवियों ने...

अमरनाथ यात्रियों पर हमले से गुस्‍साए लोगों ने आतंकवाद का पुलता जलाया
Santkabirnagar,SantakbirnagarTue, 11 Jul 2017 11:04 PM
ऐप पर पढ़ें

संतकबीरनगर। कार्यालय संवाददाता 
अनंतनाग में अमरनाथ यात्रा के दौरान हुए आतंकी हमले के विरोध में खलीलाबाद के गोलाबाजार में मंगलवार को लोगों का आक्रोश फूट पड़ा। युवा व्यापारी व समाजसेवियों ने आतंकवाद का पुतला फूंका।

उन्होंने पाकिस्तान विरोधी और भारत माता की जय आतंकवाद मुर्दाबाद के नारो के साथ लोगों ने अन्तर्राष्ट्रीय स्तर से कार्रवाई की मांग की। जन जागरण एवं जन सेवा समिति के द्वारा आयोजित इस विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व पूर्व नगर संयोजक भाजपा सतविन्दर पाल सिंह (जज्जी) ने किया। व्यापारी नेता व अग्रहरि समाज के प्रदेश अध्यक्ष बनार्जी लाल अग्रहरी ने कहा कि कश्मीर में आतंकी हमले हो रहे हैं, जबकि भारत की तरफ से केवल शांति वार्ता की पहल की जा रही है।

पूर्व विधायक भाजपा द्वारिका प्रसाद ने कहा कि अमरनाथ जी की यात्रा आतंकियों के हमले से प्रभावित करने की साजिश की जा रही है। लेकिन यात्रियों का हुजूम और उनकी आस्था कहीं भी कम नहीं होगी, बल्कि भारत को इसे कड़ी चुनौती स्वीकार करते हुए जवाबी कार्रवाई करनी होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें