ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरबीआरडी: पोस्टमार्टम नहीं होने पर परिवारीजनों ने किया हंगामा

बीआरडी: पोस्टमार्टम नहीं होने पर परिवारीजनों ने किया हंगामा

मेडिकल कालेज में गंभीर रूप से झुलसी महिला का इलाज के दौरान मौत हो गई। शनिवार की देर शाम तक मजिस्ट्रेट का हस्ताक्षर नहीं हो पाने से उसके शव का पोस्टमार्टम नहीं हो सका। पीएम नहीं होने पर परिजनों और...

बीआरडी: पोस्टमार्टम नहीं होने पर परिवारीजनों ने किया हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,गोरखपुरSat, 03 Nov 2018 10:32 PM
ऐप पर पढ़ें

मेडिकल कालेज में गंभीर रूप से झुलसी महिला का इलाज के दौरान मौत हो गई। शनिवार की देर शाम तक मजिस्ट्रेट का हस्ताक्षर नहीं हो पाने से उसके शव का पोस्टमार्टम नहीं हो सका। पीएम नहीं होने पर परिजनों और पुलिस के बीच नोंकझोंक हुई।

सिद्धार्थनगर जिले के शोहरतगढ़ क्षेत्र के खुनवा बाडर गांव के गुड्डू की 19 वर्षीया पत्नी सुनीता के गंभीर रूप से झुलसने पर शुक्रवार को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान उसकी देर रात मौत हो गई। शनिवार को पंचनामा की कार्रवाई पूरी करने के बाद गुलरिहा थाने का सिपाही पोस्टमार्टम कराने के लिए मजिस्ट्रेट का हस्ताक्षर करवाने नायब तहसीलदार के दफ्तर पहुंचा। उनके मौजूद नहीं होने पर मोबाइल पर सम्पर्क किया।

देर शाम तक इंतजार के बाद जब वह नहीं मिले तो मजबूरन सिपाही बिना हस्ताक्षर करवाए ही लौट गया। मजिस्ट्रेट का हस्ताक्षर नहीं होने से महिला के शव का पोस्टमार्टम नहीं हो सका। इस पर परिवारीजनों के आक्रोश का सामना पुलिस को झेलना पड़ा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें